September 27, 2024

 नारकोटिक्स अधीक्षक ने खाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

0

ग्वालिय
पत्नी से विवाद के चलते 4 महीने पहले ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर रेल से कटने की कोशिश करने वाले केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के अधीक्षक सेल्वा मुर्गन ने एक बार फिर से पेय पदार्थ में जहर मिलाकर पी लिया और इलाज के दौरान उनकी मौत हुई है। पता चला है कि उन्होंने नींद की गोलियां भी खाईं और फिर परिजन को सल्फास पीने की बात बताई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के हाइवे के पास एमराल्ड ग्रीन सिटी निवासी केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के अधीक्षक सेल्वा मुर्गन ने 4 अक्टूबर को अपने घर में सल्फास खा लिया था। इसके बाद मुर्गन ने नींद की गोलियां भी खाईं। 

जब हालत बिगड़ी तब परिजन को बताया। परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए, जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था और शनिवार को डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पत्नी से विवाद के बाद नारकोटिक्स अधीक्षक ने खाया जहर इसके बाद मुरार थाना पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया पुलिस के मुताबिक मृतक नारकोटिक्स अधीक्षक ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। लेकिन माना जा रहा है कि घरेलू कलह के चलते ही उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है। 4 महीने पहले भी कर चुके थे कोशिश केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के अधीक्षक सेल्वा मुर्गन 4 महीने पहले भी जान देने की कोशिश कर चुके थे।

 वह घर पर पत्नी से झगड़ा के बाद जान देने के लिए ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए थे और यहां रेलवे ट्रैक पर पहुंचने से पूर्व उनकी पत्नी और स्टेशन अधीक्षक ने उनकी जान बचाई थी। घटना 31 में की थी और इस घटना के बाद उनकी काउंसलिंग भी कराई गई थी, लेकिन इसके बाद फिर उन्होंने एक बार आत्मघाती कदम उठाया जिसमें उनकी जान गई है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *