September 26, 2024

अंजलि अरोड़ा का इंटरनेट वीडियो वायरल, यूजर्स ने बनाया निशाने

0

 पिछले दिनों वायरल सेक्स क्लिप के कारण विवादों में रहीं 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा अब नए वीडियो के कारण इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में अंजलि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे ब्लू डेनिम और ब्लैक टॉप पहने नज़र आ रही हैं। वीडियो में अंजलि अपने हालिया गाने 'सैयां दिल में आना रे' पर हॉट डांस मूव्स दिखा रही हैं। उनके चाहने वाले कई लोग उनके इस डांस मूव्स की तारीफ़ कर रहे हैं, लेकिन कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें उनका यह अंदाज़ पसंद नहीं आ रहा है और वे उन्हें जमकर भला-बुरा सुना रहे हैं। जानिए सोशल मीडिया पर कैसे अंजलि को ट्रोल कर रहे लोग और क्या है उनका पूरा वायरल सेक्स क्लिप विवाद…

अंजलि के वीडियो पर कमेंट करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें वायरल MMS की याद दिला रहे हैं। कुछ ताजा वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

मसलन, एक यूजर ने लिखा है, "क्या हो गया है?" एक यूजर का कमेंट है, "अब भी शर्म नहीं आ रही। अब भी सैयां को दिल में बुला रही है। 14 मिनट के वीडियो में कम बुलाया था क्या, भूल गई?" एक यूजर का कमेंट है, "आ गई ना फिर से उन्हीं हरकतों पर।" एक यूजर का कमेंट है, "बहुत ही घटिया परफॉर्मेंस। तुम्हें डांस नहीं आता। तुम्हारी बॉडी लैंग्वेज ने सब कह दिया।"

इसी महीने इंटरनेट पर एक सेक्स क्लिप तेजी से वायरल हुई थी, जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि इसमें नज़र आ रही लड़की कोई और नहीं, बल्कि कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि, खुद अंजलि ने इस बात से इनकार किया था और दावा किया था कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed