September 28, 2024

फूल सिंह बरैया की SP-कलेक्टर की उल्टा लटका देने की धमकी

0

भिंड
प्रदेश में चुनावों से पहले कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया के बिगड़े बोल सामने आए हैं। बरैया ने प्रदेश के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि एसपी-कलेक्टर सुधर जाओ नहीं तो सरकार आने पर थाने में उल्टा लटका दूंगा। कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया कांग्रेस की संविधान बचाओ यात्रा लेकर भिंड के अटेर क्षेत्र में पहुँचे थे। यहां लोगों को संबोधित करते हुए बरैया ने पूरे प्रदेश के अधिकारोयों को धमकी दे डाली। इस दौरान उन्होंने बीएसपी और आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा।

फूल सिंह बरैया ने अपने संबोधन के दौरान प्रदेश के एसपी-कलेक्टर तक को चेतावनी दे डाली। चेतावनी देते हुए बरैया ने कहा कि पुलिस सरकार की नौकर होती है, जो वे कहते हैं पुलिस वही करती है। लेकिन अब पुलिस के अधिकारी और कलेक्टर-एसपी ये जान लें कि अभी समय है, जो अत्याचार यहाँ की भोली-भली जनता पर किए हैं, उनकी माफी माँग लें और अपने आप को सुधार लें नहीं तो थाने में उल्टा लटका देंगे। इस दौरान उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि एक भी थाना, चाहे एसपी आए कलेक्टर आए एक भी नहीं बचेगा।

मंच सभा को संबोधित करते हुए बरैया ने लोगों से बसपा को वोट ना देने की अपील की। बरैया ने कहा कि बहुजन समाजवादी पार्टी को वोट देकर बीजेपी को नहीं हराया जा सकता है, बीएसपी को दिए वोट व्यर्थ हो जाएँगे, इसके लिये सभी को कांग्रेस के हक में मतदान करना होगा। वहीं उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी तंज कसते हुए कह दिया कि एमपी में इस बार अपने वोट काटने के लिए 'आप' भी मैदान में हैं उनके वोट बीजेपी को फ़ायदा पहुचाएंगे।

बता दें कि राज्य में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज की हुई हैं। इस बीच फूल सिंह बरैया का यह बयान आया है। आज इलेक्शन कमीशन द्वारा राज्य के चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में भाजपा ने कई उम्मीदवारों के नाम शामिल किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *