September 28, 2024

सीएम चौहान उत्तराखंड पहुंचे, संतों का आशीर्वाद लेकर भरेंगे चुनावी हुंकार

0

ऋषिकेश
 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही उत्तराखंड पहुंचे हैं। एमपी में चुनाव के ऐलान के साथ बीजेपी, कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेआतों सहित प्रत्याशी भी एक्टिव मोड पर आ गए हैं। चुनाव में जीत दर्ज करने को सीएम चौहान उत्तराखंड पहुंचे हैं।    

सीएम चौहान जीत के लिए आशीर्वाद लेने तीर्थनगरी आए हैं। उन्होंने बताया कि चुनाव की घोषणा होते ही वह देवभूमि जरूर आते हैं। यहां संत समाज का आशीर्वाद लेकर ही चुनाव मैदान में उतरते हैं।  जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचते ही शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान का फूल-मालाओं से स्वागत किया।

इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड में सीएम पुष्कर सिंह धामी सरकार की विकास योजनाओं से अवगत कराते हुए उनकी लंबी चर्चा भी की। शिवराज ने अग्रवाल को मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया। कहा कि उत्तराखंड में देश का सबसे ताकतवर नकल विरोधी कानून, सरकारी नौकरियों में महिला आरक्षण, यूनिफॉर्म सिविल कोड, धर्मांतरण कानून और भ्रष्टाचार पर प्रहार जैसे महत्वपूर्ण कदम सराहनीय हैं।

मालूम हो कि, सीएम शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय दौरे पर स्वर्गाश्रम स्थित परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद मुनि के आश्रम पहुंचे हैं। यहां वह संत दर्शन के साथ ही गंगा दर्शन का लाभ भी लेंगे। सीएम चौहान के दौरे को लेकर उत्तराखंड सरकार की भी तैयारी पूरी है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *