September 28, 2024

ओवरटेक में कार और ट्रेलर की टक्कर, दो की मौत, तीसरा गंभीर

0

बाड़मेर.

अस्पताल में भर्ती भाभी से मिलकर घर लौट रहे पति-पत्नी और देवर की स्विफ्ट कार ओवरटेक के प्रयास में सामने से आ रहे ट्रेलर में घुस गई। हादसे में पति और उसके चचेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना सदर थानांतर्गत बाड़मेर शहर के चौहटन रोड स्थित ब्राह्मण रिजॉर्ट के आगे नेशनल हाइवे-68 की है। हादसे में गंभीर घायल विवाहिता को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, स्विफ्ट कार बाड़मेर से सांचौर की तरफ जा रही थी। इस दौरान ब्राह्मण रिसोर्ट के आगे ओवरटेक की प्रयास में सामने से आ रहे ट्रेलर में घुस गई। इतने में पीछे से आ रही है स्कॉर्पियो गाड़ी भी स्विफ्ट से टकरा गई। लेकिन गनीमत रही की स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार दो लोग एयरबैग खुलने से खरोच तक नहीं आई। वहीं, स्विफ्ट कर में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पिछली सीट पर बैठी महिला घायल हो गई। स्विफ्ट कार के अचानक गाड़ी से टकराने के दौरान जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और गाड़ियों में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल में इलाज के लिए रवाना करवाया गया।

तीनों वाहन तेज रफ्तार में भिड़े
सदर थाना अधिकारी किशन सिंह चारण ने बताया, बाड़मेर से सांचौर की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रेलर से बढ़ गई। इसके बाद पीछे से आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी स्विफ्ट कार से टकरा गई हादसे के वक्त तीनों वाहन तेज रफ्तार से चल रहे थे जिसके चलते स्विफ्ट कार पूरी तरह से पिचक गई जिससे कार में सवार तीन लोग फंस गए।आसपास के लोगों कड़ी मशक्कत से बाहर निकालकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल रवाना किया। हादसे के बाद सड़क पर भारी जाम लग गया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हाईवे खुलवा कर यातायात व्यवस्था सुचारू करवाई।

अस्पताल में भर्ती भाभी को मिलने गए थे
पुलिस के अनुसार, अशोक उम्र 22 वर्ष व उसकी पत्नी संतोष उम्र 21 वर्ष और अशोक का चचेरा भाई मनोज उम्र 23 वर्ष निवासी कुरजा डिलीवरी के चलते अस्पताल में भर्ती अशोक के बड़े भाई रूपाराम की पत्नी से मिलकर वापस घर की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान ओवरटेक के प्रयास में हादसा हो गया। हादसे में अशोक और मनोज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिछली सीट पर बैठी अशोक की पत्नी संतोष गंभीर घायल हो गई, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है। पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *