September 28, 2024

महिला सफाईकर्मी के साथ शॉपिंग मॉल के टॉयलेट में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0

इंदौर

इंदौर में एक शॉपिंग मॉल के अंदर एक महिला के साथ कथित रेप की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने महिला का पुरुष शौचालय में रेप किया। आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और उसकी उम्र 26 साल है। पीड़िता एक सफाईकर्मी है। महिला पुलिस थाने की प्रभारी प्रीति तिवारी ने बताया कि 35 साल की महिला सफाईकर्मी से दुष्कर्म के आरोप में चिरंजीव (26) को गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी के मुताबिक, आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और पीड़िता एक निजी कंपनी में उसके मातहत काम करती है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला सफाईकर्मी जब 25 सितंबर को काम के लिए शॉपिंग मॉल गई, तो आरोपी ने उसे पुरुष शौचालय में बुलाकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पीड़िता शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को कथित रूप से धमकाया कि अगर उसने किसी भी व्यक्ति को आपबीती सुनाई, तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। निजी कंपनी के अधिकारी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 (दुष्कर्म) और धारा 506 (धमकाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *