September 28, 2024

कार्तिकेय सिंह चौहान कांग्रेस पर भड़के, बोले मुझे आप लोगों पर तरस आता है?

0

भोपाल

मध्य प्रदेश में चुनाव की तारीखों के एलान के साथ ही चुनावी बिगुल बज गया है. इसी के साथ बीजेपी-कांग्रेस प्रदेश की जनता को अपनी ओर लाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है. इसके साथ ही दोनों पार्टियों के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर भी जारी है. इस बीच कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) की फोटो लगाकर उसपर लिखा गया कि, 'मामा का श्राद्ध, भाजपा ने श्राद्ध में मामा को दिया टिकट.' अब इसपर सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान (Kartikey Singh Chouhan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'X' पर कांग्रेस का एक ट्वीटी शेयर करते हुए लिखा कि, 'समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूं या गुस्सा? गुस्से में तो हूं, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप  कर रहे हैं. मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुके हैं. क्या आपको लगता हैं कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आंख मिला पायेंगे?'

    समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूँ या गुस्सा?
    गुस्से में तो हूँ, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं।
    मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कितना नीचे कांग्रेसी आज गिर चुके हैं। क्या आपको लगता हैं कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा?

17 नवंबर को मध्य प्रदेश में होगी वोटिंग
मध्य प्रदेश में निर्वाचन आयोग 1 चरण में चुनाव होंगे. 21 अक्टूबर को नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. वहीं 30 अक्टूबर को नामांकन का आखिरी दिन है. वहीं 31 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी और 2 नवंबर तक प्रत्याशी नाम वापस ले सकते हैं. वहीं 17 नवंबर को मतदान होगा और 3 दिसंबर को मतगणना होगी. इसी के साथ मध्य प्रदेश में आचार संहिता भी लागू कर दी गई है. वहीं विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान होते ही राज्य में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *