September 28, 2024

राहुल गाँधी ने उगले अपनी पर्सनल लाइफ के राज!

0

जयपुर/ नई दिल्ली.

राहुल गांधी शादी कब करेंगे या उनकी कॉलेज क्रश कौन है? ऐसे बहुत से सवाल लोगों के जेहन में आते रहते हैं। अब राहुल गांधी ने खुद इन सारे सवालों का जवाब दिया है। राहुल गांधी से ऐसे ही कुछ दिलचस्प सवाल कुछ कॉलेज गर्ल्स ने पूछे थे। इन सवालों के जवाब भी राहुल गांधी ने बेहद दिलचस्प अंदाज में दिए हैं। इतना नहीं, इस सवाल जवाब के दौरान राहुल गांधी ने यह भी बताया कि उन्हें कौन सी तीन सब्जियां पसंद नहीं हैं। इस बातचीत के अंत में उन्होंने छात्राओं को जिंदगी से जुड़े कुछ टिप्स भी दिए।

राहुल गांधी के साथ स्कूली छात्राओं की यह बातचीत राजस्थान के महारानी कॉलेज में हुई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस बातचीत के दौरान एक छात्रा ने कांग्रेस सांसद से पूछा कि आपकी कॉलेज क्रश का क्या नाम है? राहुल गांधी ने हंसकर इस सवाल को टाल दिया। इसके बाद एक अन्य छात्रा ने पूछा कि आप इतने गुडलुकिंग हैं, स्मार्ट हैं…आपने शादी क्यों नहीं की? इस पर राहुल ने कहा कि मैं अपने काम और कांग्रेस में बहुत ज्यादा उलझ गया हूं। सवालों-जवाबों का सिलसिला यहीं नहीं रुका। एक अन्य छात्रा ने सवाल किया कि आपकी फेवरिट टूरिस्ट डेस्टिनेशन क्या है? इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि मैं उन सभी जगहों पर जाना पसंद करता हूं, जहां पहले नहीं गया हूं।

खत्म, टाटा, बाय-बाय पर क्या बोले
इसी दौरान एक लड़की ने राहुल गांधी से पूछा कि आजकल इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर रील्स और मीम्स खूब चलती हैं। आपकी ऐसी ही एक मीम काफी वायरल है, खत्म, टाटा, बाय-बाय। इस पर आपका क्या रिऐक्शन है? सवाल के जवाब में राहुल गांधी पहले तो हंसते हैं। फिर कहते हैं कि कभी-कभी करना पड़ता है। इस बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने अपने पसंदीदा खाने के बारे में भी बात की। राहुल गांधी ने कहा कि खाने में कुछ भी चलता है, लेकिन करेला, मटर और पालक नहीं पसंद है। लड़कियों ने अगला सवाल पूछा कि आप अपनी स्किन के लिए क्या करते हैं। इस पर राहुल गांधी ने अपना सीक्रेट शेयर किया। उन्होंने कहा कि मैं मुंह पर साबुन या क्रीम नहीं लगाता हूं। मैं केवल पानी से चेहरा धोता हूं। यह सबकुछ नैचुरल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *