September 28, 2024

अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में एक साथ कई ट्विस्ट

0

मुंबई

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा के परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अनुपमा अपने जिगर के टुकड़े समर को खोने के बाद अपने पति अनुज को भी अपनी जिंदगी से बाहर कर देगी। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

शो में आएगा लीप
शो में 13 दिनों का लीप दिखाया जाएगा। मौत के बाद के 13 दिन एक ही झटके में पार कर दिए जाएंगे, जिसके बाद अनुपमा पूरे परिवार का मनोबल बढ़ाती नजर आएगी। वो सबको संभालेगी और हिम्मत देगी। वो परिवार से वादा करेगी कि वो डिंपी को भी सदमे से बाहर निकालेगी।  

डिंपी की होगी दूसरी शादी
आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि डिंपी की दूसरी शादी होगी। अनुपमा डिंपी को तैयार करेगी। वो उसे समझाएगी कि वो इस गम से बाहर आए और समर को भूलकर मूव ऑन करे। वो उसे एक नया जीवन साथी चुनने के लिए तैयार करती दिखेगी।

सोनू लेगा बदला
सोनू आने वाले एपिसोड्स में बदले की आग में जलता नजर आएगा। वो समर की मौत की जिम्मेदारी नहीं लेगा। वो वनराज पर केस वापस लेने का दबाव बनाएगा। वनराज के ऐसा न करने पर वो एक नया दांव खेलेगा।

समर के बाद अब होगी एक और मौत
समर की मौत के बाद भी शो में मातम खत्म नहीं होगा। आने वाले ट्विस्ट के साथ ही शो में एक और मौत दिखाई जाएगी। काव्या के पेट में पल रहा बच्चा मर जाएगा। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि सोनू ही होगा। वो वनराज से बदला लेने के लिए काव्या को ऑटो से गिरा देगा, जिसमें उसके पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो जाएगी।

वनराज को होगा पछतावा
काव्या के बच्चे की मौत के बाद वनराज को पछतावा होगा। वनराज घबरा जाएगा। वो अपने बच्चों को संभालने के लिए केस वापस लेने के लिए तैयार हो जाएगा।

अनुपमा अकेले लड़ेगी सोनू के खिलाफ केस
ऐसे में अनुपमा अकेले ही केस लड़ने का फैसला करेगी। वो समर के कातिल को सजा दिलाने का फैसला करेगी। अनुपमा वनराज को भी अपने फैसले के साथ खड़े होने के लिए तैयार करने की कोशिश करेगी, लेकिन वो पीछे हटता नजर आएगा।

फिर होगा अनुज-अनुपमा का मिलन
इस बीच अनुज आगे आएगा और वो अनुपमा के साथ खड़ा होगा। वो अनुपमा से कहेगा कि वो उसके साथ इस फैसले में खड़ा है। वो समर के कातिल को सजा दिलाने की कोशिश करेगा। इस सब के बीच अनुज और अनुपमा एक बार फिर करीब आते दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *