September 28, 2024

पूर्णिमा श्रीनिवास कांग्रेस में शामिल होने को तैयार हैं, भाजपा पर लगाए कई आरोप

0

बेंगलुरु
कांग्रेस में शामिल होने जा रहीं पूर्व भाजपा विधायक पूर्णिमा श्रीनिवास ने बुधवार को दावा किया कि जे पी नड्डा के नेतृत्व वाली पार्टी गोला (चरवाहा) समुदाय से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही है। इस कारण की वजह से ही वह "परिवर्तन" का विकल्प चुन रही है। उन्होंने यह भी दावा किया कि कांग्रेस ने शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से उनके पति डी टी श्रीनिवास को एमएलसी टिकट देने का फैसला किया है।

पूर्व भाजपा विधायक पूर्णिमा श्रीनिवास ने इस बात से इनकार करते हुए कि उन्हें भाजपा में दरकिनार कर दिया गया था, उन्होंने कहा कि बीएस येदियुरप्पा और बसवराज बोम्मई दोनों ने मुख्यमंत्री रहते हुए बहुत काम किया और बहुत सारे अनुदान देकर होलालाकेरे विधानसभा क्षेत्र पर ध्यान दिया था। पूर्णिमा श्रीनिवास ने 2018 से 2023 तक प्रतिनिधित्व किया था।

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, जब मेरे समुदाय की बात आती है, तो उन्होंने (येदियुरप्पा और बोम्मई) हमारे समुदाय की कई जरूरतों को पूरा करने के अपने वादे को पूरा नहीं किया, चाहे वह हमारा मठ हो या चित्रदुर्ग।"

पूर्व भाजपा विधायक पूर्णिमा श्रीनिवास ने कहा कि तुमकुरु में भी कई अधूरी इमारतें हैं, जो गोल्ला समुदाय के लिए थीं। पूर्णिमा ने आरोप लगाया कि अनुदान के अनुरोध को अनसुना कर दिया गया। पूर्णिमा को इस बात का मलाल भी है कि उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया, जबकि आखिरी वक्त तक इसके पुख्ता संकेत थे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने हमारे समुदाय के निगम के गठन को लेकर भी भ्रम पैदा किया। कांग्रेस में शामिल होने की तारीख के बारे में उन्होंने कहा, ''यह अभी फाइनल नहीं है लेकिन हम 20 अक्टूबर के बारे में सोच रहे हैं।''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *