September 28, 2024

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव 15 अक्टूबर से 41 रैलियों को संबोधित करेंगे

0

हैदराबाद
 भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव राज्य विधानसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार अभियान चलाएंगे और 41 रैलियों को संबोधित करेंगे जिसकी शुरुआत 15 अक्टूबर से होगी।

बीआरएस ने पहले ही घोषणा की है कि राव 15 अक्टूबर को अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करते हुए सिद्दीपेट जिले के हुस्नाबाद में चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

मंगलवार रात को जारी की गयी कार्यक्रम सूची के अनुसार, राव 16 अक्टूबर को जनगांव और भुवनागिरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और इसके बाद 17 अक्टूबर को सिरसिल्ला और सिद्दीपेट में प्रचार करेंगे।

वह 18 अक्टूबर को जडचर्ला और मेडचल में दो बैठकों में भाग लेंगे।

एक सप्ताह बाद 26 अक्टूबर को वह तीन रैलियां करेंगे और उनका प्रचार अभियान नौ नवंबर तक जारी रहेगा।

राव नौ नवंबर को गजवेल और कामारेड्डी दोनों निर्वाचन क्षेत्रों से नामांकन दाखिल करेंगे। वह इन दोनों सीटों से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता 19 अक्टूबर तक अलग-अलग दिन प्रचार अभियान में भाग लेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना में भाजपा के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मंगलवार को दो कार्यक्रमों को संबोधित किया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *