September 29, 2024

संकल्प शिविर में शामिल हुए सीएम बघेल

0

रायपुर.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज डोंगरगढ़ में आयोजित संकल्प शिविर कार्यक्रम में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने कैंडी क्रश खेलने के मामले को लेकर कहा कि मैं कैंडी क्रश खेलने का शौकीन हूं मैं तनावपूर्ण नहीं रहता। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर भी मुख्यमंत्री ने तंज कसा इसके साथ ही प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी इसको लेकर दावा किया। ईडी को लेकर भी मुख्यमंत्री ने बयान दिया और विभिन्न विषयों पर पत्रकारों से चर्चा की। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर हैं जहां जिले के डोंगरगढ़ शहर में आयोजित संकल्प शिविर कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत की।

इस दौरान डोंगरगढ़ विधायक भुनेश्वर बघेल, डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे। संकल्प शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए लोगों से अपील की। इसके साथ ही पत्रकारों द्वारा पीएससी मामले में पैसा लेकर पद देने को लेकर पूछे गए सवाल में कहा कि रमन सिंह अपने कार्यकाल के बारे में बताएं हाईकोर्ट में तो उनके खिलाफ फैसला हुआ था मैं जो बोल रहा हूं कि मुझे लिखित में दे मैं सब की जांच कराऊंगा और जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई करूंगा और लगातार मैं इस बात को मीडिया के माध्यम से बोल रहा हूं।

कांग्रेस बैठक में कैंडी क्रश वाले मामले को लेकर उन्होंने कहा कि मैं कैंडी क्रश खेलता हूं उसमें तकलीफ क्या है, सीएम ने कहा कि भोजन करने के बाद रोज खेलता हूं और मैं तनाव पूर्ण जीवन नहीं जीता, हंसते मुस्कुराते खेलते सभी से मिलते- जुलते और सब का काम करते छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करते हुए मेरा जीवन व्यतीत हो रहा है। डोगरगढ़ में आयोजित संकल्प शिविर में शामिल होने मुख्यमंत्री पहुंचे थे वही पत्रकारों द्वारा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के बीजेपी के सरकार बनने के मामले को लेकर पूछे गए सवाल में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह तो ऐसा नहीं बोल सकते कि यहां हमारा सुपड़ा साफ हो रहा है पिछले बार वह 15 सीट में सिमट गए थे। अभी 13 हैं वह तेरा भी बचेगा कि नहीं। प्रदेश में ईडी की कार्रवाई को लेकर पूछे गए सवाल में मुख्यमंत्री ने मजाकिया लहजे में कहा कि तूफान आने के पहले शांति भी हो सकती है फिर से।

भाजपा के प्रत्याशियों की सीट घोषित होने को लेकर कहा डोंगरगढ़ सहित उन्होंने 85 सीट घोषित कर दी है लेकिन यह है बहुत कोशिश इन्होंने किए थे कि नया बदलेंगे लेकिन उनकी हिम्मत नहीं हुई। वही पुराने चेहरे रमन सिंह है, वही प्रेम प्रकाश पांडे हैं, वही बृजमोहन हैं और वही अमर अग्रवाल हैं सभी पुराने चेहरे हैं कोई नया चेहरा नहीं है। 15 साल से जिसकी सरकार रही है वही चेहरे हैं उनके पास अब कोई चेहरा नहीं बचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *