September 29, 2024

भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो बीएसपी से मैदान में भवानी

0

दौसा.

राजस्थान में भाजपा के टिकट फाइनल हो रहे हैं तो बगावत के सुर भी तेज हो रहे हैं। दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र में कुछ दिन पहले भाजपा से टिकट मांग रहे भवानी सिंह गुर्जर की जगह पार्टी ने भागचंद टांकड़ा को टिकट दे दिया। इस पर भवानी सिंह ने बीएसपी का दामन थाम लिया। पार्टी के नाराज नेता भाजपा की परेशानी बन सकते हैं। 

दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा से बसपा का टिकट मिलने के बाद भवानी सिंह ने कहा कि जीता तो बांदीकुई को जिला बनाना प्राथमिकता होगी। रेहडिया बांध ईआरसीपी योजना के अंतर्गत लाया जाएगा। बांदीकुई के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने जिले का दूसरा टिकट गुर्जर समाज को दिया है। भवानी सिंह माल को अपना प्रत्याशी बनाया है। बीएसपी का टिकट लेने के बाद आम जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

साथ ही कहा कि रेहडिया बांध, ईआरसीपी योजना और क्षेत्र में उद्योग स्थापित करना प्राथमिकता रहेगा। इसके अलावा पानी के साथ ही अन्य विकास के मुद्दे भी प्राथमिकता रहेगी। भवानी सिंह माल मूल रूप से ठेकेदारी करते हैं। इन्होंने भाजपा से टिकट मांगा था। भाजपा ने भागचंद टांकड़ा पर दांव खेला, तो भवानी सिंह ने बसपा का दामन थाम लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *