September 29, 2024

मुख्यमंत्री बघेल ने दी भाजपा नेताओं को नसीहत, आरोप लगाने से पहले ईडी से पूछकर आएं

0

रायपुर

पूर्व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा मीडिया के समक्ष दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बिना किसी जानकारी के दिल्ली से आकर भाजपा के नेता उल्टी-सीधा बयान दे रहे है। मुख्यमंत्री ने सपाट शब्दों में कहा कि यदि भाजपा के नेताओं को महादेव ऐप के बारे में बोलना ही है तो सबसे पहले वे ईडी से जाकर पूछे लें कि जांच किसने शुरू की। मुख्यमंत्री ने कहा कि ईडी से पहले छत्तीसगढ़ पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी किया, इसी आधार पर ईडी ने मामला दर्ज किया है और रविशंकर इस मामले में हमारे से ही सवाल कर रहे है यह बड़ी हास्यास्पद बात है।

मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर पर लिखा कि भाजपा दिल्ली से अपने कथित दिग्गजों को बुला रही है और छत्तीसगढ़ के बारे में उल-जलूल बयान दिलवा रही है। वे बिना जानकारी अगड़म बगड़म कुछ भी बोले जा रहे हैं. अरे भैया महादेव ऐप के बारे में बोलना है तो पहले अपनी ईडी से तो पूछ लो कि जांच किसने शुरू की। छत्तीसगढ़ पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज करके जांच शुरू की. सौ से अधिक लोगों को गिरफ़्तार किया. इसी के आधार पर ईडी ने मामला दर्ज किया और अब आप हमसे ही सवाल पूछ रहे हैं?  सवाल हमारे पास भी हैं. केंद्र में भाजपा की सरकार है तो स्पोर्ट्स चैनलों और सोशल मीडिया पर दिन-रात विज्ञापनों के जरिए युवाओं को सट्टे की लत लगाने वाले जो अनगिनत गेम चल रहे हैं उन्हें सरकार क्यों नहीं रोक रही है? उन पर सरकार कानूनी पाबंदी क्यों नहीं लगाती?

भाजपा नेता ये बता दें कि आपने इस आनलाइन सट्टे पर रोक लगाने की जगह इस पर जीएसटी किस मंशा से लगाया? युवाओं में सट्टे की लत लग रही है. मुझसे सैकड़ों अभिभावकों ने आकर शिकायत की है। कुल मिलाकर जीएसटी चाहिए, तो देश के करोड़ों युवाओं को सट्टे में धकेलोगे? इस पर जवाब दे दें भाजपा के नेता, फिर हमसे सवाल पूछें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *