September 29, 2024

कांग्रेस की तरह झूठा नहीं सच्चा साबित होगा भाजपा का जनघोषणा पत्र : बघेल

0

रायपुर

दुर्ग सांसद, पाटन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल ने घोषणा पत्र के संबंध में मीडिया से सुझाव प्राप्त करने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जन घोषणा पत्र जारी होने से पहले अभी तक भारतीय जनता पार्टी को दो लाख से अधिक सुझाव प्राप्त हो चुके है और अभी भी सुझाव आ रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र कांग्रेस की तरह झूठा साबित नहीं होगा, इसमें किए गए सारे वादे पूरे किए जाएंगे।

बघेल ने कहा कि 3 अगस्त को लॉच किए गए छत्तीसगढ़ियों के मन की बात में 90 विधानसभा क्षेत्र से अभी तक दो लाख सुझाव प्राप्त हो चुके है और अभी तक सुझाव लगातार पार्टी के वॉट्सअप नंबर 9584656500 पर प्राप्त हो रहे है। पार्टी के कार्यकर्ता नीचे से ऊपर के सभी लोगों से सुझाव प्राप्त कर रही है और मीडिया के लोगो से सुझाव प्राप्त किया गया। जल्द ही भारतीय जनता पार्टी अपना जनघोषणा पत्र जारी करेगी जिसमें सभी वर्गो का ध्यान रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने अपने जनघोषणा पत्र में किए वादों को पूरा नहीं लेकिन अभी अगर हमारी सरकार अगर छत्तीसगढ़ में दोबारा बनती है तो जितने भी वायदे जनता से किए जाएंगे वह भी पांच के अंदर पूरे किए जाएंगे कांग्रेस की तरह हमारा वादा झूठा नहीं होगा।  इस अवसर पर भाजपा चुनाव मीडिया प्रभारी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, प्रदेश चुनाव मीडिया समिति संयोजक रसिक परमार, घोषणा पत्र समिति के सदस्य सचिव पंकज झा, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *