September 29, 2024

शाह शामिल होंगे रमन के नामांकन में 16 को, योगी करेंगे कवर्धा से चुनाव अभियान की शुरूआत

0

रायपुर

20 सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और 16 तारीख को राजनांदगांव जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के विधायक एक साथ अपने – अपने निर्वाचन कार्यालयों में नामांकन दाखिल करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के नामांकन में शामिल होंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कवर्धा जिले से चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री शाह विशेष विमान से पूर्वान्ह अहमदाबाद से माना विमानतल पर पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर के द्वारा राजनांदगांव पहुंचें जहां पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के नामांकन में शामिल होंगे। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस राजधानी रायपुर लौटेंगे और माना विमालतल से कोलकाता के लिए रवाना हो जाएंगे जहां सियालदह में दुर्गा पूजा कार्यकम में में शामिल होने के बाद रात को दिल्ली लौट जाएंगे।

वहीं दूसरी ओर भाजपा के अधिकांश प्रत्याशी उत्तरप्रदेश के बड़े नेताओंं को जनसभा को बुलाने की मांग कर रहे है और इसी को देखते पार्टी ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कवर्धा जिले से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *