September 28, 2024

महादेव सट्टा एप: ईडी का दतिया में भाजपा नेता के परिजन के घर छापा

0

ग्वालियर

5 हजार करोड़ से अधिक के महादेव घोटाले के तार मध्यप्रदेश से जुड़े हैं। खबर है कि रतलाम जिले से एक व्यक्ति को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, इसके बाद दतिया में भी एक्शन शुरू हो गया है।

आनलाइन सट्टेबाजी के लिए फेमस महादेव सट्टा एप के तार मध्य प्रदेश के दतिया से भी जुड़ने की खबर है। प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने आज सुबह दतिया के पकौड़िया महादेव स्थित भाजपा पार्षद अक्कू दुबे के चाचा राम सहाय दुबे के यहां छापा मारा। ईडी की टीम जब पहुंची तो आईडी दिखाने के बाद भी उन्हें रामसहाय के परिजन ने घर के अंदर नहीं घुसने दिया। लिहाजा ईडी के अफसरों ने फौरन पुलिस की मदद ली और घर के अंदर दाखिल हुए।  ईडी अफसरों की टीम रामसहाय के घर के अंदर अब दस्तावेजों को खंगालने में जुटी है। बताया जाता है कि रामसहाय दुबे के लड़के का महादेव सट्टा एप के मालिक सौरभ चंद्राकर से गहरा रिश्ता है।

इसी का इनपुट मिलने के बाद ईडी ने आज दतिया मेंं छापेमारी की है। बता दे कि महादेव एप के खुलासे के बाद से इस एप से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग नेटवर्क को लेकर ईडी लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में एजेंसी ने हाल हीं में भोपाल, कोलकाता, मुंबई में ताबड़तोड़ छापेमारी कर बड़ी मात्रा में सबूत जब्त किए हैं।  इस ऐप के फाउंडर सौरभ चंद्राकर की दुबई में हुई शादी में शामिल बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां भी ईडी के रडार पर हंै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *