September 28, 2024

कांग्रेस की पहली सूची पर छत्तीसगढ़ में ट्वीट वार

0

रायपुर.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 30 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया है। पहले चरण के लिए 19 प्रत्याशियों को मौका दिया है। इस पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि छत्तीसगढ़ महतारी का आशीर्वाद मिला है। अब क्षेत्र की जनता भी आशीर्वाद देगी। विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज नवरात्रि के शुभ अवसर पर प्रत्याशियों की सूची जारी हुई है। सभी प्रत्याशियों और ढेर सारी शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि पाटन विधानसभा से फिर से मौका देने के लिए नेतृत्व का आभार।

    छत्तीसगढ़ महतारी का मिला आशीर्वाद
    अब क्षेत्र की जनता भी देगी आशीर्वाद

    विधानसभा चुनाव 2023 के लिए आज नवरात्रि के प्रथम दिन, शुभ अवसर पर प्रत्याशियों की सूची जारी हुई है.

    सभी प्रत्याशियों को ढेर सारी शुभकामनाएँ.

    पाटन विधानसभा से पुनः मौक़ा देने के लिए नेतृत्व का आभार. pic.twitter.com/dqE0RvwivV
    — Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) October 15, 2023

दीपक बैज- 'हम तैयार हैं'
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए 30 नाम की प्रथम सूची जारी कर दी गई है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कमेटी की ओर से सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की परचम लहराने के लिए हम तैयार हैं।
 

    कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा आसन्न विधानसभा चुनावों के लिए 30 नामों की प्रथम सूची जारी कर दी गई है।

    छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, एक बार पुनः छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का परचम लहराने के लिए हम तैयार हैं।… pic.twitter.com/xxUPiZ03mv
    — Deepak Baij (@DeepakBaijINC) October 15, 2023

'अंबिकापुर की जनता की आशीर्वाद मेरे साथ है'
इसी क्रम में उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने ट्वीट कर लिखा कि विधानसभा चुनाव में अंबिकापुर से विधायक उम्मीदवार बनने का अवसर एक बार फिर मुझे मिला है। मैं कांग्रेस नेतृत्व का आभारी हूं। उन्होंने कहा कि पूरे दिल से अटूट समर्पण और जोश के साथ जनता का समर्थन मांग कर इस विश्वास का सम्मान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। डिप्टी सीएम ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि अंबिकापुर की जनता की आशीर्वाद मेरे साथ है।

    I am deeply grateful to the Congress leadership for once again entrusting me with the opportunity to be the MLA candidate for Ambikapur in the upcoming assembly elections.

    I pledge to honor this trust by wholeheartedly seeking the public's support with unwavering dedication and… pic.twitter.com/thDHB19BkX
    — T S Singhdeo (@TS_SinghDeo) October 15, 2023

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है है तैयार हम
वही लिस्ट जारी होने के बाद कैबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू ने लिखा कि कांग्रेस हाई कमान ने मुझ पर भरोसा किया है। दुर्ग ग्रामीण पर फिर से मौका दिया है। इसके लिए मैं हाई कमान धन्यवाद कहता हूं। उन्होंने सभी प्रत्याशियों को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पर टैग लिखा कि हैं तैयार हम।

    #WATCH | On the names of several MLAs being dropped from Congress' first list of candidates for Chhattisgarh elections, State's Minister Tamradhwaj Sahu says, "Committee makes these decisions. Our CEC, Screen Committee and State Election Committee cancels tickets based on the… pic.twitter.com/Aiaog6ALOs
    — ANI (@ANI) October 15, 2023

'भरोसा बरकरार, फिर से कांग्रेस सरकार'
पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री मोहन मरकाम में ट्वीट कर लिखा कि विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के 30 उम्मीदवारों के नाम जारी कर दिए हैं। मुझे कोंडागांव विधानसभा से एक बार फिर अवसर मिलने पर संगठन का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने सभी प्रत्याशियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मंत्री मोहन मरकाम ट्वीट किया कि भरोसा बरकरार, फिर से कांग्रेस सरकार।

""  आज केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा आसन्न विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी की 30 नामों की प्रथम सूची जारी कर दी गई है। चुने गये समस्त प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। pic.twitter.com/gKeuTrlekw ""
    — MOHAN MARKAM (@MohanMarkamPCC) October 15, 2023

कांग्रेस की पहली सूची पर अरुण साव ने कसा तंज
कांग्रेस की पहली सूची जारी होने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने लगातार दो ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा कि 'तारीख पर तारीख तारीख पर तारीख देने वाले ने एक तिहाई खिलाड़ी को मैदान में उतारने के लिए तैयार किए हैं। आठ विधायकों की टिकट काटनी पड़ रही है। इसे समझ आता है कि खौफ कितना है। भूपेश बघेल ने अपनी भ्रष्टाचारी सरकार का ठीकरा विधायकों पर फोड़ा है।'

"" तारिक पर तारिक.. तारिक पर तारिक देने वालों ने ले देकर एक तिहाई खिलाड़ी मैदान में उतारने तैयार किए हैं।
8 विधायकों की टिकट काटनी पड़ रही है, इससे समझ आता है खौफ कितना है!
भूपेश बघेल जी ने अपनी भ्रष्टाचारी सरकार का ठीकरा विधायकों पर फोड़ा है। pic.twitter.com/oJbtMVIkXW ""
    — Arun Sao (@ArunSao3) October 15, 2023

'जनता अब इन्हें सबक सिखाने तैयार है'
उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि 'अपनी भ्रष्टाचारी सरकार की विफलता को छुपाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने 8 विधायकों की टिकट काटी है और भ्रष्टाचारियों को और उन्हें संरक्षण देने वालों  को पुनः टिकट देकर ये बता दिया है की वो भ्रष्टाचार आगे भी करना चाहेंगे, पर जनता अब इन्हें सबक सिखाने तैयार है।' अपनी भ्रष्टाचारी सरकार की विफलता को छुपाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने 8 विधायकों की टिकट काटी है।

" और भ्रष्टाचारियों को और उन्हें संरक्षण देने वालों को पुनः टिकट देकर ये बता दिया है की वो भ्रष्टाचार आगे भी करना चाहेंगे, पर जनता अब इन्हें सबक सिखाने तैयार है। https://t.co/qTQ1mTCLmQ pic.twitter.com/5s7nyBO7GQ "
    — Arun Sao (@ArunSao3) October 15, 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *