September 29, 2024

बारां में जमा हुए कांग्रेस के दिग्गज

0

बारां.

कांग्रेस का जन जागरण अभियान (Jan Jagran Abhiyan) आज से शुरू होने जा रहा है। पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ERCP) के मुद्दे पर भाजपा को घेरने के लिए कांग्रेस ने ये अभियान शुरू किया है। अभियान को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित कई दिग्गज नेता बारां में जमा हुए हैं।

यहां पहुंचे दिग्गज नेता जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दोपहर करीब एक बजे के आसपास बारां के डोल तालाब पर जनसभा की शुरुआत होगी। खान मंत्री प्रमोद जैन भाया और बारां विधायक पानाचंद मेघवाल के अनुसार डोटासरा 12:30 बजे बारां पहुंचे जाएंगे। यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष ईआरसीपी यात्रा का शुभारंभ करेंगे। 20 अक्टूबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी राजस्थान का दौरा करेंगी।

बीजेपी और पीएम मोदी को घेरने के लिए कांग्रेस ये सारी कवायद कर रही है। चुनाव में इसे मुद्दा बनाने की तैयारी है। मल्लिकार्जुन खरगे के हाथों ERCP जन जागरण अभियान का शुभारंभ करवाने के बाद सीएम गहलोत समेत कांग्रेस नेता जिलों में ईआरसीपी जनजागरण अभियान यात्रा निकालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *