September 25, 2024

सोनाली फोगाट का 41 साल की उम्र में निधन

0

'बिग बॉस 14' में नजर आईं बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर बताया जा रहा है। सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने निधन के पहले भी इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और फोटो शेयर किए थे।

सोनाली फोगाट के इंस्टाग्राम पर 879k फॉलोवर्स हैं। सोनाली फोगाट को कौन नहीं जानता। उन्होंने 'बिग बॉस 14' में आकर अपना तेवर जनता को दिखाए है। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। 12-14 घंटे पहले भी वह सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं। उन्होंने गुलाबी पगड़ी में अपनी सेल्फी जहां ट्विटर की प्रोफाइल पिक में अपलोड की थी। वहीं इंस्टाग्राम पर भी बैक-टू-बैक कई ऐसे पोस्ट्स किए थे।

सोनाली फोगाट लड़ चुकी हैं चुनाव
बता दें कि सोनाली फोगाट की उम्र महज 41 साल थी। उन्होंने साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। वह आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ खड़ी थीं। हालांकि वह चुनाव हार गई थीं। बाद में उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस जॉइन कर लिया था। चार दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुलदीप बिश्नोई के साथ फोटो भी पोस्ट की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *