September 28, 2024

सिरोही में शराब तस्करी के तीन आरोपी गिरफ्तार

0

सिरोही.

पिंडवाड़ा पुलिस थानाधिकारी सीताराम की अगुवाई में पुलिस टीमों ने थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर नाकाबंदी की। इस दौरान चार स्थानों से अवैध शराब जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही एक सेंट्रो कार भी जब्त की गई। पहली कारवाई उपनिरीक्षक जगदीश सिंह की अगुवाई में की गई।

इसमें झांकर पुलिया के पास नाकाबंदी के दौरान सेंट्रो कार को रुकवाकर तलाशी ली गई तो उसमें शराब के तीन कार्टन पाए गए। शराब एवं कार को जब्त कर महेश मण्डोरा पुत्र बाबूलाल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। इस कारवाई में कांस्टेबल कल्याण सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

दूसरी कारवाई उपनिरीक्षक राजूसिंह की टीम द्वारा सानवाड़ा में की गई। वहां पर एक कार्टन शराब जब्त कर रामाराम पुत्र सवाराम को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

तीसरी कारवाई हेडकांस्टेबल हरिदास की अगुवाई में टीम द्वारा वीरवाडा तेलपुर रोड पर अवैध देशी शराब से भरा एक कट्टा जब्त कर आरोपी महेन्द्र कुमार पुत्र भीमाराम को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। चौथी कारवाई में गोकुलराम उपनिरीक्षक अपने सहयोगियों के साथ जनापुर चौराहा पर पहुंचे। जहां पर पुलिसकर्मियों को देखकर एक अज्ञात व्यक्ति अवैध शराब से भरा बैग वहीं पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इस बैग को चैक करने पर बैग के अंदर अवैध अंग्रेजी शराब पाई गई जिसको जब्त कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *