September 28, 2024

महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल, बीजेपी के नारी शक्ति वंदन सम्मेलन के बाहर ये कैसा शक्ति प्रदर्शन

0

जालौन
जालौन के कालपी में बीजेपी द्वारा आयोजित नारी शक्ति वंदन सम्‍मेलन स्‍थल के बाहर महिलाओं के बीच सड़क पर शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला। सड़क पर एक-दूसरे से मारपीट करतीं, एक-दूसरे के बाल खींचती महिलाओं को देखकर हर कोई हैरान रह गया। कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में कुछ पुरुष भी महिलाओं की इस मारपीट में शामिल नज़र आ रहे हैं। मारपीट के दौरान बड़ी संख्‍या में लोग तमाशबीन बने रहे। 'लाइव हिंदुस्‍तान' मारपीट के इस वायरल वीडियो की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।

वीडियो कालपी कोतवाली क्षेत्र में आने वाले राम वाटिका गेस्ट हाउस के बाहर का बताया जा रहा है। यहां बीजेपी का नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजित किया गया था। सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को केंद्र सरकार द्वारा विशेष सत्र में पास कराए गए महिला आरक्षण बिल के बारे में महिलाओं को अवगत कराना था। सम्मेलन के मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय राज्य मंत्री और जालौन के सांसद भानु प्रताप वर्मा पहुंचे थे। बताया जा रहा है इसी दौरान राम वाटिका गेस्‍ट हाउस के गेट के पास कुछ महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते वहां मारपीट होने लगी।

महिलाओं ने सड़क पर जमकर हाथापाई की। एक-दूसरे के बाल खीचें। महिलाओं के बीच अचानक शुरू हुई इस मारपीट को देखकर हर कोई हैरान रह गया। सम्‍मेलन स्‍थल से कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे। उन्‍होंने महिलाओं का झगड़ा खत्‍म कराने की कोशिश की लेकिन महिलाएं किसी भी तरह मानने को तैयार नहीं हुई।

इसी दौरान कुछ पुरुष भी महिलाओं को पीटते नज़र आए। मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। किसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट करने वाली महिलाओं को अलग कराया, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *