September 28, 2024

बाइकर्स को स्टंट करना पड़ा महंगा

0

रायपुर.

नवा रायपुर में स्टंटबाजी का एक मामला सामने है। पुलिस ने चार स्टंटबाज को गिरफ्तार किया है। बीते दिनों रविवार को चार युवक नवा रायपुर की रोड पर तेज रफ्तार में बाइक चलाने के साथ ही खतरनाक स्टंट करते नजर आए। पुलिस को इसकी जानकारी मिलने पर चार युवकों को अलग-अलग इलाकों से धरदबोचा है। थाना मंदिर हसौद और राखी थाना पुलिस ने मिलकर कार्रवाई की है।

छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर से आए दिन स्टंट बाजी का वीडियो वायरल हो रहा है। अधिकतर नवा रायपुर और वीआईपी रोड पर स्टंट बाजी करते नजर आते हैं। इस रोड पर आम लोगों को भी आवागमन लगा रहता है। ऐसे में वहां से गुजरने वाले लोगों को भी इनसे डर रहता है। स्टंट करते छोटी सी गलती पर आने-जाने लोगों को दुर्घटना का शिकार हो जाएगा। इस लिए इन पर पुलिस की पैनी नजर है।

थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत सत्य सांई तालाब के सामने सेंध तालाब पास, परसदा स्थित क्रिकेट स्टेडियम के सामने, ग्राम छतौना स्थित शमशान घाट के सामने और सीबीडी बिल्डिंग के सामने अलग-अलग चार व्यक्तियों को आम रोड में बाइक से स्टंट कर रहे थे। इससे उनके और दूसरों के साथ दुर्घटना होने की संभावना है। चारों स्टंट बाज युवकों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही उनके चार महंगी बाइक भी जब्त किया गया है। इसी क्रम में चारों के बाइक जब्त कर उनके खिलाफ थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 593, 594, 595, एवं 596/2023 धारा 279 भादवि. 184 एमव्हीएक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी —-
– मधु बघेल 21 साल, निवासी पीयूष कॉलोनी, थाना न्यू राजेन्द्र नगर, रायपुर।
– बीरा रेड्डी परशुराम 42 साल, निवासी नवारायपुर, थाना राखी, रायपुर।
– सुधीर धृतलहरे 22 साल, निवासी ग्राम छतौना, थाना मंदिर हसौद, रायपुर।
– मुकेश चन्द्राकर 20 साल, निवासी भनपुरी, थाना खमतराई रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *