September 27, 2024

CM शिवराज की पत्नी और बेटे ने संभाली बुधनी में प्रचार की कमान

0

बुधनी

सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी हैं. चुनाव की कमान शिवराज की धर्मपत्नी साधना सिंह और उनके बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने संभाल ली है. उन्होंने बुधनी विधानसभा के रेहटी और भेरुंदा में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं को मूल मंत्र देते हुए साधना सिंह ने कहा कि योजनाओं का लाभ विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएं. वहीं, कार्तिकेय सिंह चौहान ने बुधनी से कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रम मस्ताल पर जमकर निशाना साधा.

सीएम शिवराज की धर्मपत्नी साधना सिंह ने कहा कि विकास कार्य और योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएं. कोई घर नहीं छूटे. हर घर में हमें जाना है. सभी एकजुट होकर लग जाएं. 230 विधानसभाओं में बुधनी में सबसे ज्यादा मतों से जीत दर्ज हो. हमारे विधायक शिवराज जी ने तस्वीर और तकदीर क्षेत्र की बदल दी. 30 साल पहले जब मेरी शादी हुई और मैं आई तब क्या हालात थी, और आज क्या नहीं है. योजनाओं को लेकर हर घर में जाएं और बताएं.

चुनाव को हल्के में नहीं लें
साधना सिंह ने आगे संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव को हल्के में नहीं लें. मुंह में शक्कर, पैर में चक्कर, सीने में आग और सिर पर बर्फ इन चार चीजों को ध्यान में रखते हुए जुट जाएं. इस बार 230 विधानसभाओं में सबसे ज्यादा मतों से बुधनी में जीत दर्ज कराना है. वहीं, उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यहां का हर कार्यकर्ता शिवराज सिंह चौहान है. यहां का चुनाव जनता ही लड़ती है. प्रत्याशी बस फॉर्म भरने के लिए आते हैं. जनता चुनाव लड़ती है और जीतती है. यहां का हर कार्यकर्ता शिवराज सिंह चौहान है.

कार्तिकेय चौहान ने कांग्रेस और विक्रम मस्ताल पर साधा निशाना

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हो गया है. यहां बैठकर रणनीति बनाई जाएगी.  कार्यकर्ताओं की मेहनत से इस चुनाव में जो नतीजे आएंगे वह अनुकूल और चौकाने वाले रहेंगे. वहीं, उन्होंने बुधनी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल और उनके बयानों को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अभी यहां आए हुए तीन महीने भी नहीं हुए हैं. मैं उनका स्वागत सम्मान करता हूं. हमारी संस्कृति रही है. प्रत्याशी कोई भी हो, उसको आदर की दृष्टि से देखना चाहिए.

हनुमान जी महाराज कांग्रेस को सही मार्ग पर चलाए
कार्तिकेय ने कहा कि अभी कांग्रेस प्रत्याशी ने क्षेत्र की गलियों में घूमना शुरू किया है. थोड़ा समय बीत जाए तो उन्हें एहसास होगा कि वह कहां पर हैं. भगवान हनुमान जी महाराज कांग्रेस और उनको सही मार्ग पर चलाए और सद्बुद्धि दे. सही दिशा दे और सही नजरिया दे ताकि वह देख सकें  कि बुधनी में क्या-क्या विकास कार्य हुए हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *