September 27, 2024

बीजेपी प्रदेश भर में करेगी 50 हजार रथ सभाएं, सीएम-वीडी ने दिखाई हरी झंडी

0

 

भोपाल

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी चुनावी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बीजेपी आज से प्रदेश भर में 50 हजार रथ सभाएं करेगी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज बीजेपी के प्रदेश कार्यालय से हाईटेक प्रचार रथ रवाना किए।

इन रक्ष सभाओं के माध्यम से बीजेपी 1 करोड़ से अधिक लोगों तक पहुंचने की तैयारी में है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा आज बीजेपी के हाईटेक रथों को प्रदेश कार्यालय से हरी झंडी दिखाएंगे। इसके साथ ही संभागीय मुख्यालयों से वर्चुअली हरी झंडी दिखाकर रथ रवाना किए जाएंगे।

230 विधानसभा क्षेत्रों तक जाएंगे रथ
बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि बीजेपी हाईटेक रथों से प्रदेश के 230 विधानसभा क्षेत्रों के गांव कास्बों, गली मोहल्ले में डबल इंजन की सरकार के विकास, गरीब कल्याण जनहित हितैषी कार्यों को जनता को बताने के साथ आगामी 5 वर्षों में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी बताएगी। मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि बीजेपी लगभग हर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान हर दिन 10 रथ सभाएं करेगी। प्रदेश भर में प्रतिदिन लगभग 2300 रथा सभाओं के जरिए बीजेपी जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियां बताएगी। पूरे चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश में करीब 50 हजार रथ सभाएं आयोजित की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *