September 28, 2024

अंजू पाकिस्तान से भारत आ रही

0

अलवर.

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से पाकिस्तान गई अंजू भारत आ रही है। इस महीने के अंत तक वह भारत आ जाएगी। पाकिस्तान में उसके वीजा की लिमिट ख्त्म हो रही है। भारत आने के लिए उसने तैयारी भी शुरू कर दी है। इससे पहले अंजू एक मीडिया संस्थान से बात कर कई बातें कही। उसने कहा कि मेरे पास सभी सवालों के जवाब हैं।
सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस के भी जवाब देने के लिए मैं तैयार हूं। मैं कुछ गलत नहीं किया है, अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए यह सब कर रही हूं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजू ने कहा- मुझे मेरे बच्चों के पास वापस आना है, मुझे किसी और से कोई मतलब नहीं है। भिवाड़ी पहुंचकर में अपने बच्चों से बात करूंगी, उनके सभी सवालों का जवाब दूंगी। अगर, वे मेरे साथ पाकिस्तान आना चाहेंगे तो उन्हें लेकर लौट जाऊंगी। अगर, वे भारत में ही रहना चाहते हैं तो यहीं रहेंगे।

अंजू ने कहा- पति अरविंद से मेरा संबंध पहले ही टूट चुका है। उसने मेरे खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया है। मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। मेरे माता-पिता और परिवार को हर बात की जानकारी थी। पाकिस्तान पहुंचने पर सबसे पहले मैंने अपनी बहन को कॉल कर जानकारी दी थी।

इन सवालों के जवाब समय के साथ मिलेंगे
– क्या इस महीने के अंत में अंजू सच में भारत आ जाएगी। क्योंकि, इससे पहले भी वह आने की बात कह चुकी है, लेकिन नहीं आई
– अंजू ने मुस्लिम धर्म अपनाकर प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह किया है और वह फातिमा बन चुकी है, क्या परिवार वाले और बच्चे उसे स्वीकार करेंगे?
– पति अरविंद ने अंजू के खिलाफ केस दर्ज कराया है, क्या पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है
– अंजू के भारत लौटने पर सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ कर सकती हैं, क्या अंजू के पास इन सवालों के जवाब होंगे

क्या है मामला?
20 जुलाई को अंजू घर से निकली थी। इससे पहले उसने परिवार वालों से कहा था कि वह अपनी सहेली के घर जयपुर जा रही है। अरविंद ने उसे कॉल किया तो उसका फोन बंद जा रहा था। बात में बात होने पर अंजू ने बताया कि वह लाहौर में अपनी सहेली के घर आई है। एक हफ्ते में वापस आ
जाएगी। बाद में अरविंद को पता चला कि वह पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर बाला में गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *