September 23, 2024

रीवा को विकास की चिंता की जरूरत नहीं: CM

0

भोपाल
नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज भी सक्रिय रहे। शिवराज सिंह चौहान ने रीवा में रोड शो किया। दोपहर में वे कटनी पहुंचेंगे। वहीं रतलाम में कमलनाथ ने रोड शो किया। तीनों ही नगर निगमों में बुधवार को वोटिंग होना है। दोनों ही नेता एक दूसरे की सरकारों पर जमकर बरसे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रोड शो के दौरान कहा कि रीवा के विकास की चिंता करने की जरुरत नहीं, भाजपा सरकार यहां के विकास पहले से ही कर रही है और जब नगर निगम में महापौर भाजपा और पार्षद भाजपा के होंगे तो विकास की तेजी गति को कोई नहीं रोक सकेगा। कांग्रेस की सरकार आई थी, लेकिन उसने रीवा के लिए कुछ नहीं किया। रीवा के विकास के प्लान तक उसके पास नहीं था। भाजपा की सरकार ने यहां पर न सिर्फ विकास किया बल्कि क्षेत्र के गरीबों की जिंदगी बदलने का भी काम किया है। सीएम का रोड शो सिरमौर चौराहे से शुरू हुआ। जो अमहिया मार्ग, कला मंदिर, स्वागत भवन, प्रकाश चौराहा होते हुए जय स्तम्भ चौक पर सम्पन्न हुआ। इस दौरान यहां के लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया।

रतलाम में कमलनाथ का प्रबुद्धजनों से संवाद
भोपाल में भारी बारिश के बीच कमलनाथ ने आज सुबह यहां से रतलाम के लिए उड़ान भरी। रतलाम हवाई पट्टी से लेकर प्रबुद्धजनों से संवाद के कार्यक्रम स्थल तक आने पर उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने यहां पर प्रबुद्धजनों से संवाद किया। उन्होंने कहा कि रतलाम के विकास की जिम्मेदारी अब तक भाजपा को मिली है, लेकिन विकास में यह क्षेत्र बहुत पीछ रहे गया है। इस बार शहर सरकार बदल कर देंखे। कांग्रेस की निगम बनती ही शहर का विकास तेजी से होगा। अगले साल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इसके बाद यहां का विकास योजनाबद्ध तरीके से होगा। यहां के नौजवानों के लिए रोजगार की भी व्यवस्था निगम करवाएगा। इसके बाद उन्होंने दोपहर में रोड शो भी किया। इससे पहले उन्होंने पार्टी के चुनिंदा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *