September 27, 2024

कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल हुए सीएम भूपेश

0

राजनांदगांव.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव पहुंचे जहां शहर के स्टेट स्कूल मैदान में आम सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के राजनांदगांव विधानसभा से प्रत्याशी गिरीश देवांगन व अन्य तीन कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल हुए और नामांकन फार्म जमा किया गया।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी बिगुल बज चुका है। राजनांदगांव में लगातार दोनों ही प्रमुख पार्टियों के आला नेताओं का दौर जारी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांग्रेस के आमसभा में शामिल हुए और कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन में हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत और अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज राजनांदगांव जिले के चारों विधानसभा के प्रत्याशियों का नामांकन दाखिल किया गया जिसमें प्रदेश अध्यक्ष और अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे, क्योंकि रमन सिंह के कारगुजारी सब जानते हैं।

सीएम ने कहा कि अब एक सीट बची है राजनांदगांव की वह भी रमन सिंह की वह भी सीट जाने वाली है। वहीं गिरीश देवांगन को बाहरी प्रत्याशी कहे जाने को लेकर पूछे गए सवाल में मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी ने निर्णय लिया है की ठाठापुर राजनांदगांव जिले में है और प्रतापगढ़िया कौन है,एक उंगली अगर किसी के सामने दिखाओगे तो तीन उंगली खुद के तरफ होती है। मैं नहीं कहना चाहता आप वह प्रतापगढ़ियां हैं मैं नहीं कहना चाहता कि वह ठाठापुर से यहां आए हैं। अगर गिरीश देवांगन जी को कांग्रेस पार्टी ने अधिकृत किया है रमन सिंह जी खुद कवर्धा से क्यों नहीं लड़े चुनाव। वहीं ईडी को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि जिस दिन अमित शाह जी आते हैं उस दिन ईडी आती है अभी 19 तारीख को अमित शाह आने वाले हैं कल परसों में फिर ईडी का छापा पढ़ने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *