September 27, 2024

नेटफ्लिक्स के शो के लिए बात कर रहे हैं कपिल शर्मा

0

मुंबई

कपिल शर्मा पिछले लंबे समय से टीवी स्क्रीन से गायब हैं। वो टीवी से भले ही गायब हैं, लेकिन दूसरी जगहों पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। वो अपनी टीम के साथ अमेरिका टूर पर गए थे। इससे पहले अपनी फिल्म 'ज्विगेटो' रिलीज हुई थी। इन वजहों से उनका 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ एयर हो गया था। अब फैंस इंतजार कर रहे हैं कि वो कब नए सीजन के साथ अपनी वापसी करेंगे। इसी से जुड़ी एक खबर सामने आई है। हालांकि, इससे फैंस को झटका लग सकता है, क्योंकि अभी कपिल का टीवी पर आने का कोई इरादा नहीं है।

नेटफ्लिक्स पर आएगा दूसरा शो?
इसके पीछे एक बड़ी वजह है। आपको Kapil Sharma का नेटफ्लिक्स वाला वो शो याद है? जिसका नाम 'I'm Not Done Yet' था। कपिल इसी तरह के एक और शो के लिए नेटफ्लिक्स से बातचीत कर रहे हैं और रिपोर्ट्स का कहना है कि जब ये शो रिलीज हो जाएगा, उसके बाद ही कपिल टीवी का रुख करेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा अभी एक दूसरे शो के लिए बातचीत कर रहे हैं, जिसमें अलग-अलग फील्ड की कई जानी-मानी हस्तियां नजर आएंगी। रिपोर्ट में एक सूत्रे के हवाले से कहा गया है, 'कपिल शर्मा एक कॉमेडी शो के लिए नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसमें कई फेमस हस्तियां शामिल होंगी। कपिल और नेटफ्लिक्स दोनों इस Collaboration के लिए एक्साइटेड हैं और एक बार सबकुछ तय हो जाने के बाद वे ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

जैसे ही ये खबर बाहर आई, ट्विटर पर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर कपिल शर्मा को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी। एक यूजर ने लिखा, 'नेटफ्लिक्स शो में आपको देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं… इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, रुको क्या? यह बहुत एक्साइटेड है… उम्मीद है जल्द ही आपसे मुलाकात होगी।'

42 साल के कपिल शर्मा को को नंदिता दास की फिल्म 'ज़्विगेटो' में देखा गया था। उन्होंने एक फूड डिलीवरी ब्वॉय का दमदार किरदार निभाया था। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी। ये फिल्म 17 मार्च 2023 को रिलीज हुई और क्रिटिक्स ने भी इसे सराहा।

कपिल के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम होगा- 'क्रू'।

फेमस टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस साल की शुरुआत में बंद हो गया, क्योंकि कपिल और उनकी टीम अमेरिका टूर पर चली गई थी। उनके शो को काफी पसंद किया जाता है और सलमान खान, शाहरुख खान सहित बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां उनके शो में आती हैं और शोभा बढ़ाती हैं। जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह बतौर परमानेंट गेस्ट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *