September 26, 2024

‘घमंडिया गठबंधन’ की दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती : शिवराज

0

भोपाल
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' को निशाने पर लेते हुए आज कहा कि ये ऐसा अजीब गठबंधन है, जिसकी दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती चल रही है। चौहान ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि जिस दिन इंडी गठबंधन बना था हमने कह दिया था यह बेमेल गठबंधन है।

गठबंधन में न लोगों के विचार एक हैं और न ही दिल एक है। केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबराकर ये बेमेल गठबंधन बना था, जो बनने से पहले ही टूट रहा है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन ने मध्यप्रदेश में रैली तय की थी, लेकिन कमलनाथ ने उसे भी निरस्त करवा दिया। गठबंधन को प्रदेश में घुसने से भी मना कर दिया। यह अजीब गठबंधन है, जिसकी दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती चल रही है, ऐसा कहीं होता है क्या। चौहान ने कहा कि कल समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें और सपा को एक साल तक धोखे में रखा। बातें करते रहे और बाद में धोखा दे दिया। कांग्रेस आपस में भी धोखा दे रही है।

मध्यप्रदेश में ही सामने आ रहा है। कांग्रेस लड़ रही है, सपा लड़ रही है, आम आदमी पार्टी भी बाहें चढ़ाकर सामने खड़ी है, ये कैसा गठबंधन है। बनने से पहले ही टूट गया है। इसका कोई भविष्य ही नहीं है। ये 'घमंडिया' लोग बिखर गए। उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि जब आज ही इस गठबंधन की यह स्थिति है तो इनके हाथों में देश और प्रदेश का भविष्य कैसा होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed