September 25, 2024

डकैती की योजना बनाते पांच गिरफ्तार

0

जयपुर.

विद्याधर नगर थाना पुलिस ने ज्वेलर्स की दुकानों पर डकैती की साजिश रच रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास दो चाकू, नकब, पेचकस, मिर्च पाउडर, रस्सी के टुकडे़ और छह मोबाइल बरामद किए हैं। जानकारी में सामने आया कि हथियारबंद पांचों बदमाश, बिना नंबर की कार में बैठकर डकैती की साजिश रच रहे थे। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
जयपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ ने बताया कि विद्याधर नगर थाना पुलिस ने झोटवाडा क्षेत्र में ज्वेलर्स की दुकानों पर डकैती की योजना बना रहे आरोपी राहुल वर्मा, राहुल यादव, पंकज सिंह, रिषी और धर्मेश शर्मा उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर से मिली थी सूचना
गुरुवार देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि विद्याधर नगर में जंगलेश्वर महादेव मंदिर के पास सूनसान जगह पर एक कार खड़ी है, जिसमें हथियारबंद बदमाश डकैती की योजना बना रहे हैं। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना नंबर की कार की घेराबंदी करते हुए पांचों आरोपियों को धर-दबोचा। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास दो चाकू, पेचकस, नकब, मिर्च पाउडर, रस्सी के टुकड़े और छह मोबाइल मिले। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने ज्वेलर्स के यहां डकैती डालने की योजना बनाने की बात स्वीकार की। पुलिस पूछताछ में आरोपियों द्वारा की गई अन्य वारदातें खुलने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *