September 25, 2024

‘हाईकमान के फैसले को सभी को मानना चाहिए’: सिंहदेव

0

रायपुर/रामानुजगंज.

छत्तीसगढ़ में टिकट बंटवारे को लेकर सियासी घमासान बना हुआ है। इसी बीच क्षेत्रीय दौरे पर रामानुजगंज पहुंचे उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि टिकट का निर्णय सर्वे के आधार पर लिया गया है। हम सभी को हाईकमान के निर्णय को स्वीकार करना चाहिए। अगले मुख्यमंत्री को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, हाईकमान जिसको सीएम बनाता है वो सीएम बनेगा।

बृहस्पत सिंह के निर्दलीय चुनाव लड़ने को लेकर किए गए सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता और चुनाव परिणाम के ऊपर सब कुछ निर्भर है। उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि दो दिन की तैयारी से चुनाव नहीं लड़ा जा सकता और प्रत्याशी चयन के लिए कई दौर के सर्वे रिपोर्ट का सहारा लिया जाता है। पार्टी ने 90 में से 83 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है। वहीं टीएस सिंहदेव ने बगैर नाम लिए नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी से जिनके जुड़े रहने की भावना है, उन्हें पार्टी आलाकमान का निर्णय मानना चाहिए।
दरअसल डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव आज अल्प प्रवास के दौरान रामानुजगंज पहुंचे थे। वे बलरामपुर जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल प्रसाद गुप्ता के निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने प्रदेश में अब तक सात सीटों पर प्रत्याशियों का चयन नहीं हुआ है, प्रत्याशियों के नामों पर मंथन जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *