September 25, 2024

फिनलैंड पीएम सना मरीन की ड्रग्स टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

0

हेल्सिंकी

पिछले दिनों फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे पार्टी करती नजर आ रही थीं। इस वायरल वीडियो के बाद इतना बवाल मचा कि सना मरीन को ड्रग्स टेस्ट कराना पड़ा। फिलहाल खबर है कि सना का ड्रग्स टेस्ट नेगेटिव आया है। फिनलैंड प्रधानमंत्री के कार्यालय ने सोमवार को उनके टेस्ट की रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी।

प्रधानमंत्री के कार्यालय ने दिया ब्यौरा
दरअसल, फिनलैंड के प्रधानमंत्री के कार्यालय ने एक आधिकारिक बयान में बताया कि 19 अगस्त 2022 को प्रधानमंत्री सना मरीन ने टेस्ट दिया था। उनका ड्रग्स टेस्ट नेगेटिव आया है। इससे पहले खुद सना ने शुक्रवार को कहा था कि अटकलों को दूर करने के लिए मैंने ड्रग्स टेस्ट कराया है। उन्होंने यह बात स्वीकार की कि उन्होंने शराब पी थी लेकिन ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था।

सना ने पहले ही दी थी सफाई
सना ने यह भी कहा था कि पार्टी में मौजूद किसी अन्य शख्स ने भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी जिंदगी में ड्रग्स नहीं ली है। साथ ही उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई थी कि उनकी प्राइवेट पार्टी में डांस करते हुए वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट कर दिया गया, जो सिर्फ दोस्तों के लिए था। उनके इसी वायरल वीडियो पर जमकर बवाल मचा था।

क्या था वायरल वीडियो का पूरा मामला
यह मामला तब सामने आया था जब कुछ दिन पहले सना का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे लेकर ये दावा किया गया कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान ड्रग्स ली थी। इस वीडियो वायरल होने के बाद सना पर सवाल उठे। इसके बाद उन्होंने सोमवार को ड्रग्स टेस्ट दिया। इस टेस्ट में वह नेगेटिव पाई गईं हैं।

सोशल मीडिया पर उनका जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें वो अपनी दोस्तों के साथ नाचते हुए और गाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को लेकर फिनलैंड में जमकर विवाद हुआ। फिनलैंड के विपक्षी दलों ने सना मरीन पर निशाना साधते हुए उन्हें टेस्ट करवाने की सलाह दे दी थी। उस दौरान भी सना कहा था कि उन्होंने सिर्फ शराब का सेवन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *