September 25, 2024

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने खरीदी लग्जरी कार

0

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हमेशा चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों में वह अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। ठग सुकेश चन्द्रशेखर के साथ रिश्ते के कारण जैकलीन को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। अब जैकलीन एक नई वजह से खबरों में हैं। जैकलीन ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है।

सोशल मीडिया पर जैकलीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जैकलीन अपनी नई लग्जरी कार BMW i7 में बैठी नजर आ रही हैं। जैकलीन ने नई इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। इस कार की कीमत दो करोड़ रुपये है। जैकलीन को महंगी कारों का बहुत शौक है। उनके पास BMW i7 के अलावा हैमर H2, मर्सिडीज बेंज, Eibach S500, रेंज रोवर, BMW 525D और जीप कंपास कारें हैं।

जैकलीन का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था, जो 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल की सजा काट रहा है। इस मामले में जैकलीन से कई बार पूछताछ हो चुकी है। सुकेश के साथ नाम जुड़ने के बाद जैकलीन को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसका असर उनके काम पर भी देखने को मिला। सुकेश और जैकलीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

 

टाइगर-3 के गाने ''लेके प्रभु का नाम'' में 7 खूबसूरत लुक के साथ कैटरीना इंटरनेट पर लगाएंगी 'आग'

 अभिनेत्री कैटरीना कैफ टाइगर-3 के पहले गाने ''लेके प्रभु का नाम'' से दिलों को पिघलाने और इंटरनेट पर 'आग' लगाने के लिए तैयार हैं, जो सोमवार, 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। गाने में कैटरीना के 7 स्मोकिंग लुक हैं। उनका कहना है कि लेके ''प्रभु का नाम'' उनके पूरे करियर के सबसे पसंदीदा गानों में से एक है।

कैटरीना कहती हैं, "लेके प्रभु का नाम एक दृश्य रूप से मनोरम गीत के रूप में सामने आता है। कप्पाडोसिया, तुर्की की लुभावने बैकड्रॉप पर सेट, यह गाना दृष्टिगत रूप से मेरे पसंदीदा में से एक है। ''माशाअल्लाह'' और ''स्वैग से स्वागत'' के बाद एक बार फिर अपनी पसंदीदा वैभवी मर्चेंट के साथ टीम बना रही हूं।'' वह आगे कहती हैं, इसे अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा स्टाइल किया गया है, जिन्होंने वास्तव में मेरे लिए शानदार लुक तैयार करने में उत्कृष्टता हासिल की है। लेके प्रभु का नाम में, अनाइता ने 7 उल्लेखनीय लुक तैयार किए हैं, जिनमें से प्रत्येक में ग्लैमर और अद्वितीय छाया की निर्विवाद भावना झलकती है।

गाने के टीज़र में जो कल रिलीज़ हुआ और तुरंत वायरल हो गया, सलमान और कैटरीना ने इस लाइव डांस ट्रैक में अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखाई, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है और अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है। इस गाने में दोनों सुपरस्टार बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन का पार्टी एंथम बन जाएगा। कैटरीना ने माना कि उन्हें सलमान खान के साथ डांस करना बहुत पसंद है। वह कहती हैं कि सलमान के साथ डांस करना हमेशा अद्भुत होता है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर-3 इस साल दीपावली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

24 अक्टूबर से एनटीआर जूनियर स्टारर 'देवरा' का दूसरा शेड्यूल शुरू करेंगी जान्हवी कपूर

 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल', 'रूही' और 'बवाल' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जान्हवी कपूर 24 अक्टूबर को अपनी अंडर-प्रोडक्शन फिल्म 'देवरा' के दूसरे शूट शेड्यूल की शुरुआत करेंगी। फिल्म में एनटीआर जूनियर भी हैं, जिन्होंने अपनी ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म 'आरआरआर' से वैश्विक सफलता दर्ज की थी। यह फिल्म एनटीआर जूनियर को निर्देशक कोराताला शिवा के साथ उनके आखिरी सहयोग 'जनथा गैराज' के बाद फिर से जोड़ती है, जो 2016 में रिलीज हुई थी।

एक सूत्र के मुताबिक, जान्हवी 24 अक्टूबर को एनटीआर जूनियर के साथ 'देवरा' के लिए दूसरा शूट शेड्यूल शुरू करेंगी। अभिनेत्री ने पहले शेड्यूल की शूटिंग केवल 3 दिनों के लिए की थी। वह अक्टूबर से गोवा में प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी और शूटिंग शेड्यूल लगभग 3 से 4 महीने यानी जनवरी तक बढ़ाया जाएगा। इससे पहले, निर्देशक कोराताला शिवा ने खुलासा किया था कि इसकी कहानी के साथ न्याय करने के लिए फिल्म दो भागों में रिलीज होगी।

कोराटाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कहा कि फिल्म तटीय भारत की भूमि पर आधारित है और कैनवास बहुत बड़ा है। जैसे ही हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, कैनवास अपने आप सामने आ गया और बड़ा होने लगा। फिल्म में हर किरदार का अपना महत्व  है और उन्हें गहराई से विस्तार तलाशने की जरूरत है, जिसे हम एक हिस्से में उचित नहीं ठहरा सकते।

अपने संदेश को समाप्त करते हुए उन्होंने कहा कि इसलिए हमने इस बड़ी कहानी और कैनवास को दो भागों में बताने का फैसला किया। अब तक के सबसे बड़े कैनवस में से एक 'देवरा' को दो भागों में बनाया जाएगा। फिल्म का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है, और इसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *