September 25, 2024

स्पा सैंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का भंडाफोड़, मौके से थाईलैंड की लड़कियों सहित 18 गिरफ्तार

0

अमृतसर
 रणजीत एवेन्यू स्थित डी-ब्लॉक में फर्स्ट केयर स्पा सैंटर की आड़ में ग्राहकों को लुभाने के लिए थाईलैंड से लाई गई लड़कियों को देसी लड़कियों के साथ परोसा जा रहा था। स्पा सैंटर में विदेशी व देसी लड़कियां जिस्मफरोशी का धंधा कर रही थीं, जिसकी सूचना मिलने के बाद थाना रणजीत एवेन्यू की पुलिस ने छापेमारी की और 19 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर 18 को मौके पर गिरफ्तार किया। इनमें 4 विदेशी व 3 देसी लड़कियों के साथ स्पा सैंटर का मैनेजर व 10 ग्राहक शामिल हैं।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कुलजिंदर सिंह, जतिन धारनी, जसकरन सिंह, संयम, सुनील मसीह, आकाशदीप सिंह, जतिंद्र सिंह, दानिशदीप सिंह, प्रताप सिंह, अंग्रेज सिंह, सागरदीप सिंह के अतिरिक्त लड़कियों में सिनचाई, नातिया, चंतिमा, कान्यापथ, राधा, परमिंद्र कौर व सुमनजीत कौर शामिल हैं जबकि स्पा सैंटर का मालिक मनदीप सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उसकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

थाना रणजीत एवेन्यू की एस.एच.ओ. मैडम अमनदीप कौर ने बताया कि उन्हें इनपुट मिली थी कि पिजैरिया मार्किट में स्थित स्पा सैंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। यहां विदेशों से लड़कियां लाकर उन्हें ग्राहकों के आगे परोसा जा रहा है। इस पर उन्होंने कैंटोनमेंट की टीम को साथ लेकर रेड की और मौके से 18 युवक-युवतियां गिरफ्तार कीं। इनमें से 4 विदेशी लड़कियों को थाईलैंड से स्पा सैंटर की आड़ में धंधे के लिए लाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *