September 25, 2024

विजयवर्गीय का कमल नाथ पर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया

0

इंदौर

 मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी घोषित कर दिए है। कैंडिडेट की घोषणा होने के बाद से ही कांग्रेस में चल रहे घमासान को लेकर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने निशाना साधा है। विधानसभा क्षेत्र एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है।

दरअसल, बड़नगर से विधायक रहे मुरली मोरवाल का कांग्रेस ने टिकट काट दिया। इसके बाद मोरवाल के समर्थकों ने कमलनाथ बंगले के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था। इस मामले को लेकर विजयवर्गीय ने कहा मुझे जानकारी मिली है कि कमलनाथ ने उम्मीदवारों से रुपए लेकर टिकट बांटे है। इसको लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में बेहद आक्रोश है।

टिकट के लिए खर्च किए 4-4 करोड़

विजयवर्गीय ने बताया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ही कहा है कि हमने एक-एक टिकट के लिए दो-दो, तीन तीन, चार-चार करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इसके बावजूद कितनो को टिकट नहीं मिला है। यह बहुत संगीन आरोप है। यदि कांग्रेस के नेता ही ऐसा काम करेंगे तो मैं समझता हूं कांग्रेस जैसी पार्टी के बारे में प्रदेश की जनता को समझना चाहिए।

सोनिया गांधी पर भी साधा निशाना

इसके अलावा पिछले दिनों कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने इंदौर में बयान दिया था कि सोनिया गांधी के खिलाफ बोलने पर बीजेपी नेताओं को पाप लगेगा। इसको लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस नेता उनको कुछ भी माने लेकिन जो कुछ भी गलत करते हैं, उसे गलत बोलना पड़ेगा। सोनिया गांधी ने जिस तरीके से यूपीए सरकार में भ्रष्टाचार को संरक्षण दिया है। उनके खिलाफ तो बोलना ही पड़ेगा। इससे किसी को कोई पाप नहीं लगेगा।

जनता से कहा सोच समझ कर डाले वोट

विधानसभा क्षेत्र एक के वार्ड 3 के कार्यालय का शुभारंभ करने कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे थे। वहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव हार 5 साल में एक बार आता है। लेकिन वोट डालने से पहले यह सोचना है कि हम जिसे वोट डालते हैं, वह वोट देने लायक है या नहीं। सही जगह वोट डालने पर ही शहर, प्रदेश और देश का भला होगा। कांग्रेस को वोट देने से कोई फायदा नही होगा। मैं पिछले 10 साल से शहर से बाहर था। इस वजह से विकास कार्य में सिर्फ सलाह दे पाता था। लेकिन अब शहर में आ गया हूं तो सिस्टम का हिस्सा बनकर काम करूंगा। इंदौर अभी स्वच्छता में नंबर वन है, लेकिन अब शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास में भी नंबर वन होगा।

मिल मजदूरों को बधाई दी

अपने रुपयो के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे मिल मजदूरों को उनका रुपया मिलने का रास्ता साफ हो गया है। इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव को बधाई देता हूं। दोनों ने मिलकर बहुत लंबे समय से रुके हुकमचंद मिल के मजदूरों को हक देने का काम किया है। हमारे हुकुमचंद मिल के लड़ाकू कर्मचारी लंबे समय से इसके लिए संघर्ष कर रहे थे। उनको उनकी जीत की बधाई देता हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *