September 25, 2024

वीडी शर्मा और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अनुपम राजन से की मुलाकात

0

भोपाल

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं ने उन्हें एक ज्ञापन भी दिया। इसमें उन्होंने मांग करते हुए कहा कि 80 साल से ज्यादा उम्र और दिव्यांग वोटर्स का मत प्रतिशत बढ़ सके, इसे लेकर और प्रयास किए जाने चाहिए।

शर्मा ने इस संबंध में दिए ज्ञापन में मांग की है कि संबंधित जिला प्रशासन को उन वरिष्ठ नागरिकों और दिव्यांग मतदाताओं की संख्या का तत्काल पुनर्मूल्यांकन करने का निर्देश दिया जाना जो फार्म 12 डी का उपयोग करके घर से वोट डालेंगे। साथ ही इन मतदाताओं को इस विकल्प के संबंध में पर्याप्त जानकारी दी जाए। आयोग को इस संबंध में स्थानीय लोगों के साथ मिलकर काम करना चाहिए। मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में 80 साल की उम्र से ज्यादा और दिव्यांग के 11 लाख 40 हजार के लगभग वोट हैं। इन्हें डाक मतपत्र के जरिए वोट देने का अधिकार दिया गया है। यह अच्छी सुविधा दी गई है। इस सुविधा के साथ ही इन सभी मतदाताओं को जागरुक करने का आयोग से कहा है।

इंदौर और उज्जैन जाएंगे शर्मा
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा आज इंदौर और उज्जैन के प्रवास पर रहेंगे। शाम शाम को इंदौर में संभागीय मीडिया सेंटर का उदघाटन करेंगे। इसके बाद वे रात में उज्जैन पहुचेंगे, वहां पर भी संभागीय मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *