September 24, 2024

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बेटी देवी के साथ की दुर्गा पूजा

0

मुंबई

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर रविवार को मुंबई में एक दुर्गा पूजा पंडाल में बेटी देवी के साथ पहुंचे। बिपाशा और करण ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ कुछ खूबसूरत झलकियां शेयर की हैं।, जिसमें उनकी बेटी देवी लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही है। बता दें कि बिपाशा की बेटी करीब 11 महीने की हो चुकी है और नवरात्र के मौके पर नन्ही सी देवी के इस झलक ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

बिपाशा ने नवमी के मौके पर ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह बेटी को माता के दर्शन कराती दिख रही हैं। देवी दुर्गा की प्रतिमा की तरफ दिखाते हुए बिपाशा अपनी लाडली को मूर्ति के बारें में समझाने की भी कोशिश कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा- दुर्गा-दुर्गा। वीडियो में करण अपनी बेटी को गोद लिए नजर आ रहे हैं और बिपाशा उसे सब समझा रही हैं। बेटी भी भगवान की मूर्ति को बड़े गौर से देखती नजर आ रही हैं।

फैन्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। हालांकि बिपाशा ने कॉमेंट बॉक्स को हाइड कर रखा है लेकिन इससे पहले तक लोगों के मेसेजेज नजर आ रहे थे। लोग बिपाशा की तारीफ करते दिख रहे थे कि वो बेटी को अपने ट्रडिशन के बारे में अभी से सिखाने की कोशिश कर रही हैं। लोगों ने उनकी तारीफ की है कि वह अपनी बच्ची में भारतीय परम्परा को बढ़ावा देने कोशिश कर रही हैं, जो मोबाइल और गैजेट्स सिखाने से कहीं बेहतर है।

बिपाशा बसु पर तब टूटा था दुखों का पहाड़
यहां ये भी बताते चलें कि हाल ही में बिपाशा ने बताया था कि उनपर तब दुख का पहाड़ टूट पड़ा था जब उन्हें बेटी के जन्म के बाद पता लगा कि उसके दिल में छेद है। बताया गया कि उसके दिल में दो छेद थे। नेहा धूपिया के शो पर उनसे बातचीत में बिपाशा ने बताया था कि उनकी नन्ही सी देवी वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट से पीड़ित थी। ये सब बताते हुए वह रो भी पड़ी थीं। इसके बाद काफी डरते-डरते उन्होंने अपनी इस छोटी सी बच्ची की हार्ट सर्जरी का फैसला लिया। हालांकि, ये सर्जरी सफल रही और अब दोनों अपनी इस बच्ची के साथ बेहद खुश हैं। बिपाशा और करण अक्सर अपनी लाडली के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट किया करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *