September 25, 2024

भाजपा प्रत्याशी शिवचरण कुशवाह ने वसुंधरा राजे से की मुलाकात

0

धौलपुर.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टी के उम्मीदवार सक्रिय नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और झालरापाटन से भाजपा की उम्मीदवार वसुंधरा राजे रविवार को अपने निज निवास धौलपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को निज निवास राज निवास पैलेस पर बुलाकर एक बैठक ली है। बैठक में भाग लेने धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित किये गए डॉक्टर शिवचरण कुशवाह एवं वसुंधरा समर्थक पहुंचे थे।

कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील
पूर्व सीएम राजे ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र का बारीकी से फीडबैक लिया है। वसुंधरा समर्थक एवं भाजपा नेता अकील अहमद बॉबी ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक-एक कार्यकर्ता से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव के संदर्भ में चर्चा की है। उन्होंने बताया जिले में बिखर रहे भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की पूर्व सीएम द्वारा अपील भी की गई है।

चारों सीटों को जिताने की अपील
जिले की धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी एवं राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया जा रहा है। हालांकि धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से डॉक्टर शिवचरण कुशवाहा को प्रत्याशी दूसरी सूची में घोषित कर दिया है। राजाखेड़ा, बाड़ी एवं बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र को अभी होल्ड पर रखा गया है। होल्ड पर रखे गए तीनों विधानसभा क्षेत्र की पूर्व सीएम द्वारा कार्यकर्ताओं के मार्फत छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया पूर्व सीएम राजे ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर चारों सीटों को जिताने की अपील की है।

पीतांबरा पीठ दर्शन करने दतिया के लिए हुई रवाना
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर मध्य प्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ पूजा अर्चना करने के लिए रवाना हो गई। अष्टमी एवं नवमी को पूर्व सीएम द्वारा हवन एवं धार्मिक अनुष्ठान किया जाएगा। दतिया से वापस धौलपुर पहुंचने का कार्यक्रम बताया जा रहा है। इसके बाद वसुंधरा राजे राजधानी जयपुर के लिए कूच करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *