September 24, 2024

वसुंधरा राजे पहुंचीं पीतांबरा पीठ कराया कन्याओं को भोजन

0

दतिया
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को नवमी के दिन पुत्र दुष्यंत के साथ मध्य प्रदेश के दतिया पीतांबरा पीठ में मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की. यहां उन्होंने प्रदेश में सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की. दतिया से धार्मिक अनुष्ठान करने के बाद पूर्व सीएम राजे धौलपुर निज निवास पर पहुंच गई. उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया है.

भाजपा नेता अकील अहमद बॉबी ने बताया कि शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे धौलपुर पहुंची थीं. रविवार को मध्य प्रदेश के दतिया पीतांबरा पीठ में धार्मिक अनुष्ठान करने के लिए रवाना हुई थीं. राजे ने सोमवार को पुत्र दुष्यंत कुमार के साथ मंदिर में हवन यज्ञ कर धार्मिक अनुष्ठान किया. उनके द्वारा कन्याओं को भोजन भी कराया गया है. धार्मिक अनुष्ठान के माध्यम से पूर्व सीएम राजे ने प्रदेश एवं देश में सुख, समृद्धि, अमन चैन एवं खुशहाली की कामना की है.

भाजपा नेता ने बताया कि सोमवार देर शाम वसुंधरा राजे धौलपुर निज निवास पर पहुंच गई. स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव का फीडबैक लिया. उन्होंने बताया कि राजे ने प्रत्येक कार्यकर्ता से रूबरू होकर विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर भाजपा पार्टी के लिए काम करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि धौलपुर जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करना शुरू कर दें. 25 नवंबर को राजस्थान प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा पार्टी किसी भी बूथ पर कमजोर नहीं रहनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *