September 24, 2024

कांग्रेस का चुनावी खेल बिगाड़ेंगे बागी नेता, टिकट न मिलने पर पार्टी को दे रहे खुली चुनौती

0

भोपाल
 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद कांग्रेस अब अपने उन नेताओं को मनाने में जुटी है, जो अब भी दावेदारी से पीछे हटने को राजी नहीं हैं, लेकिन बागी मानने के बजाय कांग्रेस का खेल बिगाड़ने का मन बना चुके हैं। कई नेताओं ने तो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को स्पष्ट कह दिया है कि वे अब निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप लेंगे निर्णय

जावरा से चुनाव लड़ने की दो साल से तैयारी कर रहे डीपी धाकड़ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला से चर्चा के बाद सोमवार को समर्थकों के साथ भोपाल पहुंचे। वहीं, उज्जैन के बड़नगर से विधायक मुरली मोरवाल ने भी कह दिया है कि प्रत्याशी को लेकर पुनर्विचार किया जाए अन्यथा उन्हें कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप निर्णय लेना पड़ेगा। यही बात डॉ. आंबेडकर नगर महू के अंतर सिंह दरबार ने कही है। निवाड़ी से रोशनी यादव ने भी स्पष्ट रूप से कह दिया है कि यदि टिकट नहीं बदला तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी।

कमलनाथ के आवास पर प्रदर्शन

वहीं, मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस की सूची जारी होने के बाद विरोध का सिलसिला लगातार जारी है, जिसका असर सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आवास के बाहर देखने को मिला। वहीं, उनसे मिलने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की गाड़ी भी समर्थकों ने घेर लिया और दिनभर नारेबाजी करते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *