September 24, 2024

दस्यु केशव गुर्जर गैंग का सदस्य किशोर बाल अपचारी निरूद्ध

0

धौलपुर.

बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अपहरण और मारपीट के कुख्यात दस्यु केशव गुर्जर गिरोह के सक्रिय सदस्य रहे एक किशोर बाल अपचारी को निरूद्ध किया है। इस पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच हजार रुपये का इनाम रखा गया था। किशोर से पूछताछ के बाद पुलिस ने धौलपुर बाल न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे किशोर सुधार गृह भेजा गया है।

सदर थाना अधिकारी विजय सिंह छोकर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार द्वारा चलाए जा रहे वांछित और इनामी बदमाशों को लेकर धरपकड़ अभियान में यह कार्रवाई की गई है। एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत और बाड़ी सीओ महेंद्र कुमार के निकटतम सुपरविजन में एक वर्ष से फरार चल रहे इनामी किशोर को कांस्टेबल पवन कुमार और रामबाबू के विशेष प्रयासों से निरूद्ध किया है। किशोर ने बदमाश केशव गुर्जर गिरोह के साथ थाना क्षेत्र के गांव धोन्धे का पुरा में अजय सिंह गुर्जर का नौ जून 2022 को अपहरण किया था, जिसे जंगल में ले जाकर बुरी तरह मारपीट की गई और हाथ पैर तोड़कर फिरौती नहीं मिलने पर गांव के बाहर फेंक दिया गया।

घटनाक्रम को लेकर किशोर की पुलिस तलाश कर रही थी। बाल अपचारी एक वर्ष से फरार चल रहा था। बदमाश केशव और उसके अन्य साथी पूर्व में पकड़े जा चुके हैं, जो वर्तमान में जेल में हैं। एसपी धौलपुर द्वारा आरोपी किशोर पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था, जिसे निरूद्ध किया है और बाल न्यायालय में पेश कर किशोर गृह भेजा गया है। पुलिस की इस कार्रवाई में कांस्टेबल सुघड़ सिंह, पवन कुमार और रामबाबू का विशेष सहयोग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *