September 24, 2024

दिल्ली कैंट इलाके में एक्सीडेंट में दो की मौत

0

दिल्ली.

कैंट इलाके में हुए सड़क हादसों में दो बाइक सवारों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि 22 अक्तूबर की देर रात 2:06 बजे एम्स ट्रामा सेंटर से एक युवक की सड़क हादसे में मौत की जानकारी मिली। पुलिस अस्पताल पहुंची, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी।

इसके बाद पुलिसकर्मी महिपालपुर से धौलाकुआं जाने वाले रास्ते के फुट ओवर ब्रिज स्थित घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पुलिस को क्षतिग्रस्त बाइक और बीच सड़क पर खड़ा ट्रक मिला। मौके पर मिले औरैया यूपी निवासी ट्रक चालक राजू ने बताया कि रात 12:15 बजे उसका ट्रक बीच सड़क पर खराब हो गया। इसी दौरान अपाचे बाइक ट्रक से टकरा गई। पुलिस राजू को गिरफ्तार कर मृतक की पहचान करने में जुटी है।

वहीं, दूसरी घटना सुबह पांच बजे धौलाकुआं से नारायणा जाने वाले रास्ते पर पिलर नंबर-50 के पास हुई। मौके पर पहुंची पुलिस को वहां विष्णु गार्डन निवासी दीपू दास मृत अवस्था मिला। पास ही क्षतिग्रस्त बुलेट पड़ी थी। उसके भाई नीपू ने बताया कि हादसे में बाइक सवार उसका दोस्त विष्णु गार्डन निवासी विकास गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा मौजूद नहीं है। आशंका है कि ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी है। पुलिस आरोपी चालक की पहचान करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *