September 24, 2024

शुभ मुहूर्त में बीजेपी प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन

0

रायपुर.

बीजेपी के तीन प्रत्याशियों रायपुर दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल, रायपुर पश्चिम से राजेश मूणत और आरंग से खुशवंत साहेब ने बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल किए। दूसरे चरण के वोटिंग को लेकर बीजेपी के तीनों प्रत्याशी एक साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की आज तीनों शुभ मुहूर्त में अपना नामांकन दाखिल किया है। 30 अक्टूबर को राजधानी रायपुर में बीजेपी शक्ति प्रदर्शन करने  की तैयारी में है। बृजमोहन अग्रवाल ने दावा करते हुए कहा कि यह नामांकन जीत का आगाज है।

भारतीय जनता पार्टी रेवड़ी और रबड़ी बांटने में विश्वास नहीं करती। भाजपा का उद्देश्य जन-जन के कल्याण का होता है। गरीबों का जीवन स्तर ऊंचा उठे और वो समाज की मुख्यधारा में आगे बढ़े, उनका भविष्य सुरक्षित हो ऐसी सोच भाजपा की है। भाजपा के 15 साल की सरकार में ही प्रदेश का सर्वांगीण विकास हुआ था। आज की कांग्रेस सरकार ने तो प्रदेश को बर्बादी के कगार पर ला खड़ा किया है। बीते पांच सालों में प्रदेश की हालत देखकर प्रदेश की जनता ने अब विकास विरोधी कांग्रेस सरकार को बदलने का मन बना लिया है।

जल्द होगी नामांकन रैली
रायपुर पश्चिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत ने अपने समर्थकों के साथ गर्मजीशी के साथ नामांकन दाखिल किया। मूणत  ने अपने पुत्र और समर्थकों समेत अपना पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने मुहूर्त अनुसार आज नामांकन दाखिल किया है। रायपुर शहर की 4 विधानसभाओं के  बीजेपी दोबारा एक साथ भाजपा कार्यालय से कार्यकर्ताओ सहित पुनः नामांकन रैली निकालकर नामांकन भरेंगे।
मूणत ने कहा की जनता से मिल रहे प्रतिसाद से ना सिर्फ रायपुर पश्चिम में अपितु पूरे प्रदेश में परिवर्तन की नजारा नजर आ रहा है।  इस दिशाहीन सरकार से जनता त्रस्त है, जिसके परिणाम 3 दिसंबर को देश दुनिया के समक्ष होंगे प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार बनने जा रही है। इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष जयंती भाई, भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंत्री नरेश गुप्ता , वरिष्ठ भाजपा नेता महेश बैस गोवर्धन खंडेलवाल , कपिल यादव , जयंती भंसाली , प्रीतम ठाकुर , ईश्वर साहू एवं अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए।

'भाजपा की सरकार बनते ही होगा समाधान'
मूणत अपने प्रचार अभियान के दौरान बुधवार को  उत्कल समाज की महिला समिति की बैठकों में हिस्सा लिया।  उन्होंने अलग अलग स्थान पर उपस्थित होकर जनता की मूल समस्याओं को सुना। लोगों ने बताया कि उनकी मुख्य मांग शुरू से पट्टे की रही, लेकिन हमें इसका माकूल समाधान नहीं मिला, वह  स्थाई पट्टा चाहते हैं। मूणत ने नागरिकों को  आश्वस्त किया कि  चुनाव के बाद भाजपा सरकार बनते ही उनकी  समस्यायों का निराकरण करने का पूर्ण प्रयास  किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *