September 24, 2024

दौसा में महिला से 22.5 लाख रुपये बरामद

0

दौसा.

विधानसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है और इसके चलते राजस्थान पुलिस अलर्ट मोड पर है। जिसके चलते पूरे जिले में नाकाबंदी और सघन जांच के दौरान हाईवे से गुजरने वाले वाहनों में कैश व अन्य कीमती सामान मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।

इसी कड़ी में जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे स्थित भांडारेज मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान दौसा की सदर थाना पुलिस ने हरियाणा नंबर की एक गाड़ी से 22 लाख 50 हजार रुपये कैश जब्त किया है। यह पैसा हरियाणा नंबर गाड़ी से सदर थाना पुलिस ने जब्त किया है। सदर थाना अधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि पुलिस ने यह पैसा दिल्ली निवासी दीप्ति अग्रवाल पत्नी तरुण अग्रवाल की गाड़ी से जब्त किये हैं। जब इस पूरे मामले को लेकर कार चालक व उसमें सवार महिला से पूछताछ की तो उन्होंने शादी की खरीदारी करने के लिए जयपुर जाना बताया। वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं पाई। पकड़े जाने पर महिला ने खुद को चर्चित अधिकारी का रिश्तेदार बताया और धौंस
दी। इस पूरे मामले के बाद पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

मौके पर पहुंची आयकर विभाग की टीम
गाड़ी में सवार लोग राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 से होकर जयपुर की ओर जा रहे थे। नकदी ज्यादा होने की वजह से पुलिस ने इसकी सूचना आयकर विभाग को दी। जिसके बाद आयकर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *