September 24, 2024

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह पहुंचे बैकुंठपुर

0

भाजपा प्रत्याशी भैयालाल रजवाड़े के नामांकन में हुए शामिल साथ ही आमसभा को भी किया संबोधित

बैकुंठपुर। 26/10/2023 आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह बैकुंठपुर पहुंचे जहां वे भाजपा प्रत्याशी भैयालाल रजवाड़े के नामांकन में शामिल हुए साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आमसभा को संबोधित किया।
सभा संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा शासनकाल में हुए बैकुंठपुर के विकासकार्यों को बताया जिसमें कृषि इंजीनियरिंग कालेज की स्थापना व भवन निर्माण, बैकुंठपुर में शा. कन्या महाविद्यालय, बैकुंठपुर से दुबछोला तक राजमार्ग सड़क निर्माण, बैकुंठपुर से गेल्हापानी तक राजमार्ग सड़क निर्माण, बैकुंठपुर से सिरमिना तक सड़क निर्माण, पटना में शास. महाविद्यालय की स्थापना, शिवपुर चरचा एवं बैकुंठपुर को न.पं. से नगरपालिका बनाना, पटना सामुदायिक स्वा. केन्द्र के रूप में उन्न्यन,नया कलेक्टरेट भवन का विस्तार, जिलासत्र न्यायलय का नवीन भवन निर्माण एवं थाना बैकुंठपुर, पटना, चरचा के थाना भवन का नवीन निर्माण के बारे में बताते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान कर भैयालाल रजवाड़े को समर्थन देने की अपील की।
इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में जो काम हुए वो कांग्रेस की तीन पीढ़ी भी नहीं कर सकती।
इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ में हुए ₹5000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, ₹5000 करोड़ की महादेव सट्टा एप से अवैध उगाही, ₹2,000 करोड़ से अधिक का शराब घोटाला, ₹1300 करोड़ का गौठान घोटाला, ₹700 करोड़ का धान मिलिंग में घोटाला, ₹600 करोड़ का पीडीएस घोटाला, ₹500 करोड़ से अधिक का कोयला घोटाला, ₹229 करोड़ का गोबर घोटाला, सीजीपीएससी में नौकरियों की नीलामी कर किए गए करोड़ों के घोटाले को गिनाते हुए अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो का नारा लगाया।
साथ ही कांग्रेस सरकार की पिछले 5 साल की वादाखिलाफी को लेकर भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर बरसे और छत्तीसगढ़ में सबले बड़े लबरा कौन, भूपेश बघेल का नारा लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *