September 24, 2024

चुनाव में बूथ कार्यकतार्ओं की भूमिका महत्वपूर्ण : सैलेजा

0

कोंडागांव

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलेजा कोंडागांव कांग्रेस भवन पहुंची जहां विधानसभा स्तर के सभी नेताओं और कार्यकतार्ओं में जोश भरते हुए कहा कि चुनाव में बूथ के कार्यकतार्ओं की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। बूथ स्तर के कार्यकर्ता से बड़ा कोई नेता नहीं हैं, आपके मेहनत का परिणाम हैं कि मोहन मरकाम को आज संगठन से लेकर सरकार में काम करने का अवसर मिला हैं।

उन्होंने कहा कि आप लोगों के कार्यों को देख विपक्षियों ने राष्ट्रीय स्तर में पदाधिकारी बनाया हैं और उसे ही मैदान में उतारा हैं। आप लोगों ने जैसे पहले जवाब दिया था, इस बार बार भी वैसे ही जवाब देकर वोट की चोट लगानी हैं। विकास किये हैं विकास करेंगे, अब की बार 75 पार के तर्ज पर पुन: सरकार स्थापित करने पुरी तन्मयता के साथ काम करें और अपने क्षेत्र के विकास मे सहभागी बनें।

सैलेजा के साथ बैठक में सह प्रभारी द्वय चंदन यादव, विजय जांगिड़, राज्य सभा सांसद फूलो देवी नेताम, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री मलकीत गैदू, जिला कांग्रेस प्रभारी करण देव, विधानसभा प्रभारी यशवर्धन राव, मँहगु मरकाम, पीसीसी सदस्य शांतिलाल सुराना, मोहन मरकाम, जिला कांग्रेस अध्यक्ष झूमूकलाल दिवान के साथ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, शहर कांग्रेस अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, महिला कांग्रेस युवा कांग्रेस एनएसयूआई, सेवादल मंडल व सेक्टर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *