September 24, 2024

प्रदेश में लगा BJP दिग्गजों का जमघट, पार्टी बाकी दो सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों का चयन करेगी

0

भोपाल

भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी शुक्रवार को मध्य प्रदेश में प्रवास पर रहेंगे। केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव मंडला जिले के निवास और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पन्ना, छतरपुर व सतना में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा पन्ना व छतरपुर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी व ग्वालियर, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक धार व रतलाम के जावरा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल छिंदवाडा व सिवनी जिले के विधानसभा क्षेत्र, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उज्जैन ग्रामीण, राजगढ़ और वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया शिवपुरी जिले की विधानसभा सीटों में चुनावी सभाएं करेंगे।

भाजपा की पांचवी लिस्ट में 92 उम्मीदवारों का नाम 

चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। भाजपा की जारी पांचवी लिस्ट में 92 उम्मीदवारों का नाम शामिल है। इससे पहले पार्टी ने अलग-अलग सूचियों में कुल 144 उम्मीदवारों का एलान किया था। ऐसे में अबतक 228 उम्मीदवारों का एलान हो चुका है और पार्टी बाकी बची दो सीटों के लिए जल्द ही उम्मीदवारों का चयन करेगी।

 

भाजपा ने 9 अक्टूबर को 57 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, विश्वास सारंग और तुलसीराम सिलावट का नाम शामिल था। बता दें कि शिवराज सिंह चौहान बुधनी से चुनाव लड़ेंगे, जबकि नरोत्तम मिश्रा को दतिया, गोपाल भार्गव को रेहली, विश्वास सारंग को नरेला और तुलसीराम सिलावट को सांवेर से चुनावी मैदान में उतारा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *