September 23, 2024

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का वीडियो वायरल

0

मुंबई  

कई दफा ये देखने को मिला है कि लाइव कॉन्सर्ट में सिंगर्स के साथ बदसलूकी हुई है। कई बार उनपर बोतल फेंक दी गई तो कभी उनसे बदतमीजी हुई। इस बार कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। लेकिन उन्होंने फैन की इस बदतमीजी का तगड़ा जवाब दिया। वो भी अपने ही खास अंदाज में। साथ ही उनका कार्यक्रम बीच में ही रोक दिया गया।

सोशल मीडिया पर आतिफ असलम का वीडियो वायरल हो रहा है। वह इसमें गाना गाते गुनगुनाते दिख रहे हैं। इसी दौरान एक शख्स ने स्टेज पर पैसे फेंकने शुरू कर दिए। ये बात सिंगर को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने अपने अलग अंदाज में इस स्थिति को संभालते दिखे।

आतिफ असलम इस वीडियो 'क्या से क्या हो गए' गाने पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। इस बीच एक शख्स उनपर पैसे फेंकने लगे। इस दौरान सिंगर ने पीछे से संगीत रुकवाया और फिर उस शख्स के करीब जाकर कुछ कहने लगे। ये सुनकर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा।

आतिफ असलम ने क्या जवाब दिया
आतिफ असलम ने पैसे फेंकने वाले शख्स से कहा, 'मेरे दोस्त, तुम मेरे ऊपर इन पैसों को फेंकने से अच्छा है कि किसी को दान कर दो। मुझे पता है कि तुम बहुत अमीर हो। मैं तुम्हारी तारीफ करता हूं। लेकिन पैसे की ऐसे बेइज्जती मत करो।'

पाकिस्तानी सिंगर ने की आतिफ असलम की तारीफ
इस वीडियो के वायरल होने के बाद पाकिस्तानी सिंगर Aagha Ali ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने सिंगर की तारीफ करते हुए लिखा कि ये सिर्फ यही लीजेंड कर सकते हैं। बहुत ही शानदार तरीके से स्थिति को आतिफ असलम ने हैंडल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *