September 23, 2024

सिरोही : 8 माह से धोखाधड़ी के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

0

सिरोही.

पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी के निर्देशानुसार जिले में धोखाधड़ी संबंधी लंबे समय से पेंडिंग मामलों के निस्तारण के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत रेवदर थानाधिकारी कपूराराम चौधरी की अगुवाई में 8 माह से धोखाधड़ी के मामले में वांछित आरोपी सांचोर निवासी भारताराम पुत्र ओखाराम देवासी को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि आरोपी के खिलाफ 23 फरवरी 2023 को कोर्ट के आदेश पर एसके.फाइनेंस रेवदर का इस्तगासा दर्ज किया गया था। इसमें बताया गया था कि आरोपी द्वारा जीजे 01 आरवाई 4476 नंबर की कार को फाइनेंस करवाया था। इसके बकाया रुपए जमा नहीं करवाकर वह वाहन को लेकर फरार हो गया है। इस पर पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

फर्जी टीपी की आड़ में पिकअप में की जा रही थी शराब तस्करी, 1 आरोपी गिरफ्तार
सिरोही.

जिले में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बृजेश सोनी एवं रेवदर वृत के वृताधिकारी राजीव राहड के सुपरविजन में थानाधिकारी कपूराराम की अगुवाई में टीम द्वारा पिकअप संख्या आरजे 04 जीबी 4897 में चालक द्वारा फर्जी टीपी से अवैध शराब के 249 कार्टन परिवहन करते हुए दस्तियाब कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार पिकअप को रोकने का इशारा किया गया था। मगर चालक द्वारा इसे भगाने की कोशिश की गई। जिसका पीछाकर इसे रूकवाया गया। बाद में तलाशी लेने पर शराब पाईं गई। इस पर शराब व पिकअप को जब्त कर आरोपी शंकरराम पुत्र भैराराम रेबारी को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed